12 AUGFRIDAY2022 8:50:47 AM
Nari

Google ने बताया बिग बाॅस 14 के विनर का नाम, फैंस को लगेगा तगड़ा झटका!

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 02 Feb, 2021 11:49 AM
Google ने बताया बिग बाॅस 14 के विनर का नाम, फैंस को लगेगा तगड़ा झटका!

बिग बाॅस 14 के कंटेस्टेंट्स दर्शकों का एंटरटेन करने में कोई कमी नहीं छोड़ रहे। शो का फिनाले भी अब कुछ ही दिन दूर है। वहीं फैंस बेसब्री से इस सीजन को मिलने वाले विनर का इंतजार कर रहे हैं लेकिन शायद गूगल को विजेता का नाम पता है। जी हां, फिनाले से पहले ही गूगल ने बिग बाॅस 14 के विजेता का ऐलान कर दिया है। जिसे देख फैंस भी काफी हैरान है। 

PunjabKesari

यह कंटेस्टेंट बना इस सीजन का विनर!

आप अगर गूगल पर बिग बॉस 14 के विनर का नाम सर्च करेंगे तो रुबीना दिलाइक का नाम सामने आएगा। रुबीना का नाम देख जहां एक तरफ कुछ लोग काफी खुश हैं तो वहीं कुछ तो बेहद हैरान है। क्योंकि ज्यादातर लोगों को लग रहा है कि इस सीजन का विनर राहुल वैद्य या फिर अभिनव शुक्ला में से हो सकता है। हालांकि रुबीना को भी लोग विनर बनता देखना चाहते हैं। 

PunjabKesari

विकास हुए घर से बेघर

गौरतलब है कि बीते वीकेंड के वार एपिसोड में विकास गुप्ता घर से बेघर हो गए। हालांकि उनके पास खुद बचाने का एक मौका था। सलमान ने विकास से उन्हें मिले जोकर कार्ड का इस्तेमाल करने के लिए कहा था। जिससे वह खुद को बेघर होने से बचाकर देवोलीना को घर से बेघर कर सकते थे। क्योंकि विकास के बाद देवोलीना को सबसे कम वोट मिले थे। 

PunjabKesari

मगर इस दौरान विकास ने कुछ ऐसा कर दिखाया जिससे वह हार कर भी जीत गए। विकास ने कहा था, 'मैं बिग बॉस से बहुत प्यार करता हूं। इस शो से बहुत सी चीजों में से जो एक चीज मुझे मिली है वो है हिम्मत। इस शो से मुझे हिम्मत दी कि मैं सबके सामने अपनी लाइफ की बात बोल पाया।'

Related News