13 JULSATURDAY2024 8:56:52 AM
Nari

बाॅलीवुड की ग्लैमरस Diva जो पूजा पाठ में करती हैं विश्वास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Mar, 2023 03:46 PM
बाॅलीवुड की ग्लैमरस Diva जो पूजा पाठ में करती हैं विश्वास

रानी मुखर्जी ने हाल ही में अपना 45वां बर्थ डे सेलिब्रेट किया और जन्म दिन के मौके पर रानी मुखर्जी असम के गुवाहटी में बसे कामाख्या मन्दिर मां के दर्शन करने पहुंची इस दौरान रानी ट्रडीशनल आउटफिट में नजर आई और वहां पहुंचने पर रानी की कुछ सैल्फीज पोस्ट भी वायरल हुई। रानी मुखर्जी ने अपने जन्मदिन पर मां के दर्शन कर आशीर्वाद लिया। भले ही रानी मायानगरी में बसी हुई और ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा लेकिन इस बीच वह धार्मिक जगहों और ट्रडीशनल से जुड़ना नहीं भूलती। बंगाली परिवार से ताल्लुक रखने वाली रानी दुर्गा पूजा में जरूर जाती है। सिर्फ रानी ही नहीं बॉलीवुड की ऐसी और भी बहुत सी हीरोइनें ऐसी हैं जो पाठ पूजा मंदिर जाती रहती हैं और ग्लैमर इंडस्ट्री का हिस्सा होने के बावजूद अपने रीति-रिवाजों और संस्कारों को नहीं भूलती। चलिए उन्हीं के बारे में आपको बताते हैं।

PunjabKesari

काजोल देवगन

रानी और काजोल दोनों कजिन सिस्टर है। रानी की तरह काजोल भी अपने परिवार के हर धार्मिक फंक्शन में बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती हैं। फिर वो मंदिर जाना हो या दुर्गा पूजा का सेलिब्रेशन।

 

एशवर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या बच्चन परिवार की बहु है और अक्सर फैमिली पूजा सिद्धिविनायक मंदिर और अन्य धार्मिक जगहों पर उन्हें दर्शन करते फैमिली के साथ देखा जाता है। वह भी अपने संस्कारों व परंपराओं को महत्व देती हैं।

PunjabKesari

शिल्पा शैट्टी कुंद्रा

शिल्पा शैट्टी कुंद्रा साउथ इंडियन है और उनके पति राज पंजाबी। इस लिए शिल्पा दोनों ही त्योहार बहुत धूमधाम और श्रद्धा से मनाती हैं। दिल से वह एक दम ट्रडीशनल है।

 

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी अलग पहचान बनाए हुए हैैं । अंदाज से वह काफी ग्लैमर्स भी है लेकिन जब बात परंपराओं की आती है तो वह हमेशा अपने परिवार के साथ उसमें हिस्सा लेती नजर आ जाती है। सिद्धिविनायक मंदिर में उन्हें कई बार स्पॉट किया गया है। घर में पूजा पाठ जैसे कार्यों में वह हिस्सा लेती हैं।

PunjabKesari

एकता कपूर

एकता कपूर पूजा पाठ और धार्मिक मान्यताओं में कितना विश्वास रखती हैं ये बात किसी से छिपी नहीं है। नवरात्रि सेलिब्रेशन हो या दीवाली सेलिब्रेशन...एकता घर में अलग ही सेलिब्रेशन करती है। एकता अक्सर मंदिर जाती ही रहती है।

 

यामी गौतम

यामी गौतम भी बड़ी हिरोइनों में से हैं। लेकिन इंडस्ट्री में जाने के बाद भी उन्होंने अपने कल्चर को नहीं भूलाया। उन्हीं की तरह है कंगना रानौत अक्सर हिमाचली रीति-रिवाज पूजा पाठ करते वह नजर आ जाती है।

तो देखा आपने ये बड़ी हीरोइनें ग्लैमर्स इंडस्ट्री की होने के बावजूद अपने संस्कार और धार्मिक मान्यताएं नहीं भूली

 

 

Related News