20 OCTSUNDAY2019 4:04:11 AM
Nari

फटे कपड़ों से लेकर थप्पड़ तक, विवादों से घिरी रही गौहर खान की लाइफ

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Aug, 2019 01:27 PM
फटे कपड़ों से लेकर थप्पड़ तक, विवादों से घिरी रही गौहर खान की लाइफ

अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान का आज जन्मदिन हैं। 23 अगस्त 1983 को पुणे में जन्मी गौहर ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की। गौहर को शुरू से ही मॉडलिंग पसंद थी। भले ही गौहर फिल्मों में कम दिखी हो लेकिन विवादों में वह अक्सर घिरी रहती है। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए गौहर को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा।

हमेशा विवादों में घिरी रहती हैं गौहर

गौहर को पहचान तब मिली जब उन्होंने मॉडलिंग में कदम रखा। उन्होंने कई फेमस डिजाइनर्स के लिए रैंप वॉक की। एक बार रैंप वॉक करते-करते उनकी ड्रेस फट गई थी। इस सिचुएशन को गौहर ने बड़ी समझदारी के साथ संभाला। उन्होंने अपनी समझदारी का परिचय देते हुए ड्रेस को ढक कर रैंप वॉक किया था। 
PunjabKesari, gauhar khan

शो के दौरान आदमी ने मारा था थप्पड़

एक रियलिटी शो के दौरान गौहर खान को एक आदमी ने थप्पड़ भी मार दिया था। दरअसल, शो में गौहर ने शॉर्ट ड्रेस पहनी थी। उस आदमी का कहना था कि गौहर एक मुस्लिम लड़की है और इस नाते इतने छोटे कपड़े पहनना उनको शोभा नही देता। बता दें कि गौहर का यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। 
PunjabKesari, gauhar khan

गौहर खान बिग बॉस की भी विनर रह चुकी है। बिग बॉस के घर में गौहर की नजदीकियां कुशाल टंडन के साथ बढ़ी। दोनों ने खूब रोमांस किया। कुशाल ने गौहर से यह कहते हुए ब्रेकअप कर लिया था कि गौहर उन पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रही थीं हालांकि, बाद में कुशाल ने यह कहा कि गौहर पर यह आरोप उन्होंने गुस्से में लगा दिया और गौहर ने उन पर कभी कोई दबाव नहीं डाला। बता दें कि इस पूरे मामले पर गौहर ने अपनी तरफ से कोई बयान नहीं दिया।

इसके अलावा गौहर अपनी हॉट फोटोज के कारण भी ट्रोलिंग का शिकार होती रहती है। बता दें कि हिंदी फिल्मों के साथ-साथ गौहर ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया। वह कई आइटम सॉन्ग में भी नजर आ चुकी हैं।

Related News