19 APRFRIDAY2024 10:55:22 PM
Nari

राखी और उनके भाई ने की लाखों की धोखाधड़ी, गलत साइन का भी लगा आरोप

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Mar, 2021 01:39 PM
राखी और उनके भाई ने की लाखों की धोखाधड़ी, गलत साइन का भी लगा आरोप

बिग बाॅस 14 में दर्शकों को एंटरटेन करने वाली राखी सावंत असल जिंदगी में काफी मुश्किलों से जूझ रही हैं। इस बात से तो हर कोई वाकिफ है कि राखी की मां कैंसर की बीमारी से पीड़ित है। बिग बाॅस में भी राखी अपनी मां के जल्द से जल्द ठीक होने के लिए दुआ करती नजर आई थी। वहीं इस बीच राखी धोखाधड़ी मामले को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। एक शख्स ने राखी और उनके भाई राकेश सावंत के खिलाफ FIR दर्ज करवाई है।

PunjabKesari

2017 का मामला

खबरों के मुताबिक दिल्ली के एक रिटायर्ड बैंक कर्मचारी ने राखी और उनके भाई के अलावा एक अन्य के खिलाफ लाखों रुपए की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि भाई-बहन ने फिल्म बनाने के नाम पर उसे 6 लाख रुपए हड़पे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला अब का नहीं बल्कि साल 2017 का है। रिटायर्ड बैंक कर्मचारी शैलेश श्रीवास्तव बिजनेस शुरू करने के लिए राकेश सावंत से मिले थे। दोनों की मुलाकात शैलेश के दोस्त राज खत्री ने करवाई थी। 

6 लाख रुपए की धोखाधड़ी

जिसके बाद राकेश और शैलेश ने मिलकर बाबा गुरमीत राम रहीम की कहानी पर आधारित एक फिल्म प्रोड्यूस करने के बारे में विचार किया। ऐसा कहा जा रहा है कि राकेश ने शैलेश को एक शाॅर्ट फिल्म भी प्रोड्यूस करने के लिए कहा था। एफआईआर के मुताबिक दोनों विकासपुरी इलाके में एक डांस इंस्टीट्यूट भी खोलने वाले थे। राकेश ने उस डांस इंस्टीट्यूट में राखी को लाने का वादा किया था। तभी राकेश और राज ने राखी के नाम पर शैलेश से 6 लाख रुपए लिए थे। 

PunjabKesari

एग्रीमेंट पर गलत साइन करने का भी आरोप 

शैलेश ने यह भी आरोप लगाया है कि राकेश और राज ने उन्हें 7 लाख रुपए का पोस्ट डेटेड चेक दिया था। जिसे लेकर जब वह बैंक पहुंचे तो उस पर गलत साइन थे। इसके साथ ही शैलेश ने उन तीनों पर एग्रीमेंट पर गलत साइन करने का आरोप भी लगाया है। शैलेश का कहना है कि उन्होंने कई बार राखी को फोन किया पर उन्होंने फोन नहीं उठाया। जिसके बाद उन्होंने पुलिस में जाने का रास्ता चुना।

Related News