02 OCTSUNDAY2022 3:23:54 PM
Nari

नहीं रहे फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम, 35 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Aug, 2022 03:03 PM
नहीं रहे फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम, 35 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

जाने-माने फिल्म क्रिटिक कौशिक एलएम ने 35 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनके निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है। उनकी मौत की वजह कार्डियक अरेस्ट बताया ता रहा है। कौशिक के अचानक जाने से तमिल और तेलूगु सिनेमा जगत के कई सेलेबस सदमे में हैं। 

PunjabKesari
कौशिक एलएम फिल्म क्रिटिक होने के साथ-साथ इन्फ्लुएंसर, यूट्यूब वीडियो जॉकी और एंटरटेनमेंट ट्रैकर थे। साउथ अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने कौशिक के निधन पर शोक जताते हुए लिखा- "इस खबर को सुनकर मेरे पास शब्द नहीं हैं। यह सिर्फ अविश्वसनीय है !! मेरा दिल उनके परिवार और दोस्तों के लिए है। गहरी संवेदनाएं! विश्वास नहीं हो रहा है कि आप कौशिक नहीं हैं! #RIPKaushikLM।"

PunjabKesari
वहीं एक्टर विजय दोवरकोंडा ने भी कौशिक एलएम को  श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- आपके बारे में सोच रहा हूं और भगवान से प्रार्थना कर रहा हूं, आपकी बेहद याद आएगी, एलएम कौशिक। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस रितिका सिंह ने भी दुख जताते हुए लिखा- "मैं इसे बहुत भारी मन से लिख रही हूं। मैं साक्षात्कार के लिए @LMKMovieManiac से कई बार मिली और वह हमेशा बहुत अच्छे और बात किया करते थे। एक नए कलाकार के रूप में भी उन्होंने मेरा स्वागत किया। मेरा दिल अपने परिवार के लिए जाता है! यह अविश्वसनीय है!
 

Related News