26 APRFRIDAY2024 1:36:58 PM
Nari

Festive Vibes: सिंपल इयररिंग्स से हो गई है बोर तो ट्राई करें ये ओवरसाइज्ड झुमके

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 05 Oct, 2019 05:15 PM
Festive Vibes: सिंपल इयररिंग्स से हो गई है बोर तो ट्राई करें ये ओवरसाइज्ड झुमके

फेस्टिव सीजन शुरू हो गया है। अक्सर लड़कियां त्यौहार पर सबसे फैशनेबल और स्टाइलिश दिखना चाहती है। आउटफिट तो मनपसंद के मिल जाते है मगर उनके साथ मैचिंग इयररिंग्स बहुत ही मुश्किल में मिलते है। कई बार तो आप वो भी इयररिंग्स खरीद लेती है जिनका फैशन पुराना हो जाता है। ऐसे में हम आपको बॉलीवुड हसीनाओं के लेटेस्ट 'ओवरसाइज्ड झुमके' दिखाते हैं जिनसे आप भी आइडिया ले सकती हैं और अपने लिए इस फेस्टिव सीजन का बेस्ट कलेक्शन चूज कर सकती हैं।

punjab kesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की ड्रेसिंग सेंस और ट्रेडिशनल कपड़ो की चॉइस से लड़कियां खूब इंस्पायर्ड हैं। अनुष्का इन ओवरसाइज्ड ईयररिंग्स को लेकर भी गर्ल्स को खूब प्रेरणा दे रही हैं। 

PunjabKesari
 
कृति के पास ने केवल ट्रेडीशनल बल्कि मॉडर्न ट्विस्ट वाले ईयरिंग्स डिजाइन्स भी हैं जिनसे कॉलेज या ऑफिस गोइंग गर्ल्स ढेरों ज्वेलरी टिप्स ले सकती हैं।  कृति इन लेटेस्ट ओवरसाइज्ड झुमकों में बहुत सुन्दर लग रहीं है। 

PunjabKesari

ओवरसाइज्ड झूमका ईयररिंग्स

PunjabKesari

अपने एक्सपेरिमेंटल स्टाइल को लेकर चर्चा में रहने वाली सोनम कपूर को भला कौन नहीं जानता। सोनम लाखों लड़कियां की स्टाइल आइकन हैं जिनसे लड़कियां ढेरों फैशन टिप्स लेना भी पसंद करती हैं। उनकी ईयररिंग्स कलेक्शन भी लाजवाब होती है। गोल्डन एंड पर्ल झूमका ईयररिंग्स में सोनम बहुत सोबर लग रही है। 

PunjabKesari
मीनाकारी वर्क विद ओवरसाइज्ड झूमका। 

PunjabKesari

ओवरसाइज्ड झूमके विद पर्ल स्टोन।

PunjabKesari

गोल्डन एंड पर्ल झूमका
 PunjabKesari
मल्टी लेयर्ड चांदबाली स्टाइल झुमके 

punjab kesari

अदिति के पास स्टेटमेंट ईयररिंग्स लेकर झूमके की ट्रैंडी और खूबसूरत कलैक्शन मौजूद है। उनकी ज्वैलरी कलैक्शन में ओवरसाइज से लेकर छोटे साइज के ईयररिंग्स है, जो आपको काफी पसंद आएगे और स्टाइलिश लुक भी देंगे।अदिति के सिलवर स्टोन झुमके बहुत ट्रेंडी है। 

PunjabKesari

अगर आप शादी के फंक्शन में कुछ सिंपल पहनना चाहती हैं तो आप अदिति की तरह गोल्ड नैकलेस व ईयरिंग्स ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

शादी के फंक्शन में आप अदिति के पर्ल एंड कुंदन स्टोन वाले झुमके भी ट्राई कर सकती हैं।

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News