24 APRWEDNESDAY2024 7:13:49 AM
Nari

हैवी ज्वेलरी,पोटली बैग, डार्क लिपस्टिक... एवरग्रीन ब्यूटी रेखा से फैशन टिप्स लेना ना भूलें नई नवेली दुल्हन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Oct, 2022 01:16 PM
हैवी ज्वेलरी,पोटली बैग, डार्क लिपस्टिक... एवरग्रीन ब्यूटी रेखा से फैशन टिप्स लेना ना भूलें नई नवेली दुल्हन

खूबसूरती, फैशन और अदा की जब भी बात होती है तो बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा का जिक्र जरूर होता है। कहा जाता है कि रेखा के पास सदाबहार सुंदर रहने का खजाना है, तभी तो वह इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखाई देती है। बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी आज अपना  68वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं, ऐसे में जानते हैं किस तरह उन्होंने फैशन की नई डेफिनेशन सेट करने में वह किस तरह कामयाब रही। 

PunjabKesari
कांजीवरम क्वीन 

रेखा हमेशा कांजीवरम साड़ियों, ट्रैडीशनल ज्वैलरी, बोल्ड लिप शेड्स में नजर आती हैं।  कोई इवेंट हो या पार्टी होस्टिंग वह हर बार अलग-अलग डिजाइन्स की कांजीवरम साड़ियों में कहर ढाती है। तभी तो उन्हें कांजीवरम क्वीन कहा जाता है। 

PunjabKesari

ट्रैडीशनल लुक 

वह बोल्ड से लेकर लाइट कलर तक हर तरह की साड़ी भी बेहद कमाल की लगती हैं। ऐसे में अगर आप भी वेडिंग सीजन या करवा चौथ पर ट्रैडीशनल लुक चाहती हैं तो रेखा की सजी-धजी अलमारी आपके काम आ सकती है।

PunjabKesari

गहने

सिर्फ साड़ी ही नहीं रेखा को गहनों का भी बेहद शोक है। इन खूबसूरत साड़ियाें के साथ वह हेवी एक्सेसरीज पहनना नहीं भूलती हैं। अकसर उन्हें एक नई  नवेली दुल्हन की तरह  हैवी ज्वेलरी और मांग टिका में देखा जाता है। 

PunjabKesari

पोटली बैग

अगर आप रेखा जैसा क्लासी लुक चाहते हैं तो साड़ी के साथ  मैचिंग पोटली बैग को भी अपने कलेक्शन में जरूर ऐड करें। वह  सटल मेकअप, रेड लिप्स और गजरा के साथ्  पोटली बैग जरूर कैरी करती हैं। 

PunjabKesari

डार्क रेड लिपस्टिक

डार्क रेड लिपस्टिक से भी रेखा को कुछ कम कम लगाव नहीं है। वह इसके बिना तो कभी नजर ही नहीं आती है। उन्होंने जिस तरह लिपस्टिक का यह ट्रेंड चलाया उस तरह कोई और एक्ट्रेस इसे कवर नहीं कर पाई। वह ज्यादातर लाल लिपस्टिक में ही नजर आती हैं।

PunjabKesari
खुले बाल

बॉलीवुड की एवरग्रीन ब्यूटी ना सिर्फ अपनी खूबसूरत स्किन या फैशन के लिए फेमस है बल्कि उनके काले घने और लंबे बाल भी खूब पसंद किए जाते हैं।  जहां इस उम्र में महिलाएं अपने बाल खोलने से कतराती हैं, वहीं रेखा अपने काले-लंबे बाल खोलकर बाहर निकलने में कोई हेजीटेशन फील नहीं करती।

PunjabKesari

गजरा

रेखा को गजरा लगाने का भी बेहद शौक है। अगर आप नई-नवेली दुल्हन बन महफिल में चार चांद लगाना चाहती हैं तो रेखा की तरह गजरा जरूर लगाएं। वह आज भी नई हीरोइनों को मात देती हैं। 
 

Related News