22 JULMONDAY2019 3:18:38 AM
Nari

एकता ने बताया बेटे का नाम,  नाना जितेंद्र से है ये खास कनेक्शन

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 01 Feb, 2019 02:03 PM
एकता ने बताया बेटे का नाम,  नाना जितेंद्र से है ये खास कनेक्शन

टीवी क्वीन एकता कपूर हाल ही में सरोगेसी के जरिए मां बनीं हैं। उनके बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ जिसके नाम उन्होंने ट्विटर के जरिए फैंस से शेयर किया। दरअसल, एकता ने अपने पिता और बॉलीवुड एक्टर जितेंद्र के नाम पर बेटे का नाम रखा। एकता के बेटे का नाम रवि रखा गया है जो एक्टर जितेंद्र का रियल नाम है। 

 

जीतेंद्र ने किया एकता के बेटे के नाम का खुलासा 

जीतेंद्र ने खुशी जाहिर करते हुए बताया कि एकता कपूर ने अपने बेटे का नाम R से क्यों रखा है। दरअसल,  एकता के बेटे का नाम राशि के अनुसार R से ही रखा जाना था और इस पर चर्चा हो ही रही थी कि एकता कपूर ने कहा कि जब आर (R) से ही नाम रखना है तो फिर रवि कपूर क्यों नहीं। 

 

एकता ने मां बनने के बाद की इमोशन पोस्ट

एकता कपूर ने भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है कि भगवान की कृपा से मेरे घर में खुशियां आ गई हैं और अब मेरी जिंदगी में सबकुछ आ गया है। यही मेरी दुनिया है। हमेशा जिंदगी में आप जो चाहते हैं वैसा नहीं होता है लेकिन हर चीज का एक समाधान भी है। मैंने अपना समाधान पाया और आज मैं मां बनकर बहुत लकी महसूस कर रही हूं। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए एक भावनात्मक पल है और अब अपनी इस नई जर्नी की शुरुआत करने में मुझे बेहद खुशी हो रही है। मैं डॉ नंदिता पलशेतकर को धन्यवाद देना चाहूंगी, जिनके लगातार सपोर्ट और मार्गदर्शन के कारण मैं अपना सपना पूरा कर पाई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Pls send ur love and blessings for lil ravie. ! JAI MATA DI JAI BALAJI

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on Jan 31, 2019 at 3:49am PST

 

                

एकता ने किया डॉ. नंदिता का धन्वाद 

पोस्ट के जरिए एकता ने बताया, नंदिता पालसेटकर ने मुझे इस पूरी प्रोसेस को लेकर गाइड किया था और इसके बारे में  बताया था। एकता ने इस पोस्ट में डॉ. नंदिता के कमेंट को शामिल किया है। डॉ. कहती हैं कि, एकता कपूर मेरे पास मां बनने के लिए कुछ सालों पहले आई थीं। हमने आईयूआई और आईवीएफ की मल्टीपल साइकल के जरिए एकता को मां बनाने की कोशिश की थी लेकिन इसमें सफलता नहीं मिली। इसलिए, हमने एकता को लेकर आईवीएफ सेंटर में सरोगेसी टेक्नीक 9 महीने पहले परफॉर्म की थी। अब 9 महीनों बाद उन्हें सफलता मिली और उन्होंने बेटे को जन्म दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanku doc nandita it’s been a 7 year journey!

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on Jan 31, 2019 at 3:53am PST

 

 

                                                    

सेलेब्स ने दी बधाई 

एकता कपूर के मम्मी बनने की खुशी में फैंस के साथ-साथ पूरा बॉलीवुड उन्हें बधाईदे रहा है। सभी सितारों अलग- अलग अंदाज से उन्हें बधाई दे रहे है। 
 

Related News

From The Web

ad