26 APRFRIDAY2024 10:32:59 PM
Nari

अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बंद हुआ डबिंग स्टूडियो

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 12 Jul, 2020 04:14 PM
अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद बंद हुआ डबिंग स्टूडियो

बीती रात इंडस्ट्री से एक ऐसी खबर सामने आई जिसे सुन सभी हैरान रह गए। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बाद अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे वहीं अभी BMC कमिश्नर के द्वारा ये जानकारी मिली हैं कि ऐश्वर्या और आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं। वहीं आपको ये भी बता दें कुछ ही दिन पहले अभिषेक बच्चन को अंधेरी स्पॉट किया गया था अभिषेक वहां डबिंग के काम के लिए पहुंचे थे।

PunjabKesari

अस्थायी रूप से बंद हुआ स्टूडियो

अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद खबरें ये आ रही हैं कि उस स्टूडियो को अस्थाई रूप से बंद कर दिया है। दरअसल अभिषेक वहां कुछ दिन पहले अपनी वेब सीरिज ' ब्रेथ: इंटु द शैडो' की डबिंग के लिए वहां गए थे।

कोमल नाहटा ने ट्वीट कर दी इसकी जानकारी

‌आपको बता दें कि इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने ट्वीट कर दी है। नाहटा ने ट्वीट कर लिखा, ' साउंड एंड विजन डबिंग स्टूडियो को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है, क्योंकि कुछ दिन पहले अभिषेक ने वहां अपनी वेब सीरीज 'ब्रेथ: इंटू द शेडो' के डबिंग की थी।

वहीं आपको ये भी बता दें कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ के घर को बीएमसी वालों ने सील कर दिया है। बीएमसी ने अमिताभ के घर को सेनेटाइज कर उसे कंटेटमेंट जोन घोषित कर दिया है।

Related News