28 APRSUNDAY2024 8:31:24 PM
Nari

15 साल पहले अवार्ड फंक्शन में कुछ एेसा था इनका ड्रैसिंग सेंस!

  • Updated: 19 Jan, 2017 02:10 PM
15 साल पहले अवार्ड फंक्शन में कुछ एेसा था इनका ड्रैसिंग सेंस!

फैशनः पहले जमाने मेें भी अवार्ड फंक्शन होते थे लेकिन साल में एक या दो बार। वहीं, आजकल हर महीने में अवार्ड फंक्शन होता है, जहां बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल होती हैं। पहले लोग अवार्ड फंक्शन में शामिल होने के लिए साल भर तैयारी करते थे। आजकल तो फैशन आए दिन बदलता रहता हैं और बॉलीलुड डिवाज भी नए ट्रैंड को फॉलो करती हैं। शो में सबकी नजरें बॉलीवुड स्टार के कपड़ों से लेकर फुटवियर तक होती हैं। 

15 साल पहले की बात करें तो तब के अवार्ड फंक्शन और अब के फंक्शन में काफी बदलाव आ चुका है। पहले बॉलीवुड स्टार के पास पर्सनल स्टाइलिस्टस नहीं हुआ करते थे लेकिन आजकल वो उन्हीं द्वारा तैयार किए आऊटफिट्स को कैरी करते है। शो में आजकल हर कोई मंहगे और डिजाइनर आऊटफिट पहने दिखाई देता है। पहले सभी का ध्यान स्टार के ड्रेसिंग सेंस से कम उनके काम पर अधिक होता था। 

पहले जमाने में बॉलीवुड डिवाज न ही इतना मेकअप करती थी और उनका हेयरस्टाइल भी सिंपल होता था। अधिकतर स्टार अपने वॉडरोब में शामिल कपड़ें पहनकर फंक्शन में नजर आते थे। अगर बॉलीवुड डिवाज की बात करें तो वो ज्यादातर इंडियनवियर में दिखाई देते थे। आज हम आपको कुछ एेसी तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जो 15 साल पहले के अवार्ड फंक्शन की हैं। इन तस्वीरों को देखकर आप भी हैरान होगे।

Related News