26 APRFRIDAY2024 6:31:42 PM
Nari

रात को कमरे में पार्टनर के साथ भूलकर भी न करें ऐसी बातें!

  • Updated: 25 Jun, 2018 01:58 PM
रात को कमरे में पार्टनर के साथ भूलकर भी न करें ऐसी बातें!

शादी के बाद जितना ससुराल के सदस्यों का ख्याल रखना पड़ता है, उससे कहीं ज्यादा  पति के साथ समय बिताना जरूरी होता है। वहीं, सारा दिन जिम्मेदारियों के बीच सिर्फ रात का ही समय होता है, जब पति-पत्नी कुछ पल एक साथ बिता सकते हैं। कई बार तो पार्टनर के बीच सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा होता है तभी किसी आपसी बात से दोनों के रिश्ते में दूरियां बननी शुरु हो जाती हैं। जिससे शादीशुदा जिंदगी में खट्टास आने लगती है। आइए जानें कौन-सी हैं वो बातें जो आपके प्यार के पलों को खराब कर देती हैं। जिन्हें कभी भी रात के समय पार्टन के साथ शेयर नहीं करनी चाहिए। 


ऑफिस और रिश्तेदार 
इन दोनों को अपनी निजी जिंदगी से अलग रखना ही बेहतर है। इस बात का ख्याल रखें कि पति-पत्नी के बीच इन बातों को जिक्र रात को नहीं होना चाहिए। क्योंकि सारा दिन काम करने के बाद रात को आराम का समय होता है। इस बीच इरिटेट करने वाली बातें बीच में न लाएं। 


मोबाइल से बना लें दूरी
जब पति-पत्नी दोनों एक-साथ समय बिता रहे हो तो कभी भी मोबाइल को अहमियत न दें। जब पार्टनर के सामने होते हुए भी आप मोबाइल लेकर बैठ जाते हैं तो इससे रिश्ते में दूरिया आना तय है। 


न लेकर बैठ जाए गलतियां
हर किसी को कोई न कोई गलती तो हो ही जाती है। रिश्ते को बेहतर बनाए रखने के लिए इनको इग्नोर करना जरूरी है। अगर बार-बार आप एक-दूसरे की गलतियों का चिट्ठा खोलकर बैठ जाएंगे तो इससे बात सुलझने की बजाए ज्यादा उलझ सकती है। 

पीठ करके सोना
जिस तरह पति पत्नी से प्यार की उम्मीद करता है, उसी तरह पत्नी के भी कुछ अरमान होते हैं। जब भी कमरे में हो अपने पार्टनर को इग्नोर न करें। रात को सोते समय उसकी तरफ पीठ करके न सोएं। 

Related News