20 APRSATURDAY2024 12:11:19 PM
Nari

देवोलिना फिर सामने लेकर आई दिव्या के पति का सच, एक्ट्रेस का Audio Clip किया शेयर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Dec, 2020 01:06 PM
देवोलिना फिर सामने लेकर आई दिव्या के पति का सच, एक्ट्रेस का Audio Clip किया शेयर

टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' कि एक्ट्रेस दिव्या भटनागर इस दुनिया को अलिवदा कह गई हैं। उनके निधन से पूरी इंडस्ट्री में मातम छाया हुआ है। वहीं दिव्या की मौत के बाद उनकी दोस्त देवोलिना पूरी तरह से टूट चुकी हैं। हाल ही में देवोलिना ने एक वीडियो शेयर कर दिव्या के पति पर भी कईं गंभीर आरोप लगाए थे। वहीं अब देवोलिना ने दिव्या का एक ऑडियो शेयर किया है। 

PunjabKesari

देवोलिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिव्या का ऑडियो क्लिप शेयर किया है। जिसमें दिव्या एक महिला को रो-रो कर अपनी तकलीफ के बारे में बता रही है। ऑडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि दिव्या महिला को कह रही है कि उनका पति उन्हें मारता-पीटता है। वह उनके परिवार को भी नुकसान पहुंचाने की धमकी देता था। यह ऑडियो दिव्या की है या नहीं फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं हुई है।

 

इस ऑडियो क्लिप को शेयर करते हुए देवोलिना ने कैप्शन में लिखा, 'और हम अभी भी अपराध होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं। लोग बस तमाशा देखने बैठे रहते हैं। वह अपराधी जहां भी उसका मन करे घूम रहा है और उसका समर्थन करने के लिए कह रहा है। कितना बेशर्म हो सकता है इस अपराधी को सलाखों के पीछे होना चाहिए। दिव्या के कई शुभचिंतक और दोस्त हैं। कहां हो भाई तुम लोग। रहने को जगह नहीं तो दिव्या का घर, खाना दिव्या का, सब दिव्या का, आज सांप सूंघ गया तुम सबको। आप स्वार्थी और बेकार लोग हैं। मगरमच्छ के आंसू बरसा के गुफा में छुप गए सब।' 

PunjabKesari

गौरतलब है कि देवोलिना के अलावा दिव्या के भाई देवाशीष ने बताया था कि उनका परिवार दिव्या के पति गगन गबरू के खिलाफ केस दर्ज करवाएंगे। देवशीष की मानें तो शादी के बाद गगन ने मानसिक और शारीरिक तौर पर दिव्या का उत्पीड़न करना शुरू कर दिया था। वहीं बीते दिनों दिव्या के पति गगन गबरू ने एक वीडियो शेयर कर अपनी सफाई पेश की थी और देवोलिना को जमकर खरी खोटी सुनाई थी।

Related News