03 MAYFRIDAY2024 4:31:56 AM
Nari

ICW Day 4: डिजाइनर्स ने लहंगे को दिया राॅयल टच, शाही लुक के लिए Brides यहां से लें आइडिया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 27 Aug, 2021 11:38 AM
ICW Day 4: डिजाइनर्स ने लहंगे को दिया राॅयल टच, शाही लुक के लिए Brides यहां से लें आइडिया

India Couture Week 2021 चल रहा है, जिसमें भारतीय डिजाइनर्स एक से बढ़कर एक कलैक्शन पेश कर रहे हैं। 28 जुलाई तक चलने वाले इस फैशन वीक की ओपनिंग डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपनी ब्राइडल कलेक्शन "Nooraniyat" से की थी, जिसमें कृति सैनन शो स्टॉपर रहीं। वहीं इंडिया कॉउचर वीक के चौथे दिन डिजाइनर लीना सिंह, अमित जीटी, शांतनु और निखिल ने अपनी शानदार कलैक्शन पेश की।

लीना सिंह

सबसे पहले बात करते हैं डिजाइनर लीना सिंह की कलैक्शन की। उन्होंने FDCI के इंडिया कॉउचर वीक के दूसरे डिजिटल संस्करण में अपनी 'Nazm-e-Mahal’ कलैक्शन पेश की। उन्होंने अपनी कलैक्शन में मुगल काल की राजकुमारियों के शाही पहरावे क दर्शाया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

जिनमें हाथ की कढ़ाई को सावधानीपूर्वक क्यूरेट किए गए बुने हुए वस्त्रों के साथ जोड़ा गया है। लीना सिंह की इस कलैक्शन में ज्वैलरी ने भी हर किसी का ध्यान खींचा। 

अमित जीटी

वहीं FDCI के इंडिया कॉउचर वीक के दूसरे डिजिटल संस्करण में डिजाइनर अमित जीटी (Amit GT) ने अपनी कलैक्शन 'Scintilla' का पर्दशन किया। डिजाइनर अमित ने अपने कलैक्शन में प्रकृति को दर्शाया है। उन्होंने अपनी कलैक्शन के जरिए ओस की बूंदों, बर्फ के गिरने या आकाश के चमकीले रंगों को चित्रित करने का प्रयास किया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

इस बार डिजाइनर ने गाउन के साथ-साथ लहंगे में एक दुल्हन की भावनाओं को दिखाया है। इस कलैक्शन में ब्रश स्ट्रोक लीनियर एम्ब्रोइडरी शामिल देखने को मिलेगी।

शांतनु और निखिल

इंडिया कॉउचर वीक के तीसरे डिजिटल संस्करण में शांतनु और निखिल ने अपनी कलेक्शन 'Oasis' पेश की। इस डिजाइनर जोड़ी ने अपनी कलैक्शन में ग्लैमर का तड़का लगाया है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

इस कलैक्शन में पैलेट, लाल, काले और गोल्डन रंग के अलावा प्रिंट का इस्तेमाल किया गया है। पुरुषों और महिलाओं दोनों के कपड़ों में कंट्रास्ट लाइनिंग देखी जा सकती है।

Related News