27 APRSATURDAY2024 3:52:30 AM
Nari

डिजाइनर लविशा ने पेश की नई कलेक्शन 'सादगी'

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Aug, 2021 06:53 PM
डिजाइनर लविशा ने पेश की नई कलेक्शन 'सादगी'

'द इंडियन ब्राइड' प्रदर्शनी एक प्रीमियम लाइफस्टाइल प्रदर्शनी है। जहां शादी की सभी जरूरतें पूरी होती हैं। जिसमें लविशा जैन ने अपनी नयी कलेक्शन 'सादगी' को लॉन्च किया जिसका अर्थ है सरल। डिजाइनर ने अपनी दृष्टि से इस संग्रह को अपने तरीके से न्यूनतम और क्लासिक रखा है। इन कठिन समय में उन्होंने जीवन में साधारण सुखों का आनंद लेने के मूल्य को महसूस किया और यहीं से उन्होंने अपनी कलेक्शन का नाम 'सादगी' रखा।

PunjabKesari

इस कलेक्शन के रंग चमकीले होने के साथ-साथ पेस्टल भी हैं जो सभी की जरूरतों को पूरा करते हैं। इस कलेक्शन में जैकेट्स, सूट सेट से लेकर रैप धोती पैंट तक की विविधता की एक विस्तृत श्रृंखला है। ब्रांड ट्रांस-सीज़नल वियरेबिलिटी के साथ एक अनूठा फ्यूजन प्रदान करता है। जो सभी अवसरों के लिए उपयुक्त है, चाहे वह शादी के फंक्शन हों, औपचारिक और सामाजिक फंक्शन हों। इस कलेक्शन की मूल्य सीमा 9000 रुपए से शुरू होकर 18000 रुपए तक जाती है। 

PunjabKesari

युवा डिजाइनर लविशा जैन का मानना है कि कपड़े किसी की पहचान को व्यक्त करने के लिए एक आवश्यक तत्व है। इसलिए वह ऐसा फैशन पेश करती हैं जो क्लासिक, शाश्वत और विशिष्ट है। वह प्रत्येक उत्पाद में दस्तकारी की सुंदरता को जोड़कर एक महिला की शैली को बढ़ाने में गर्व महसूस करती हैं। उनकी पहली कलेक्शन को 'द इंडियन ब्राइड' में प्रदर्शित किया गया।।

PunjabKesari

Related News