27 APRSATURDAY2024 5:01:07 AM
Nari

भेस बदलकर Mumbai की सड़कों पर ये सब करती है Deepika, कहा- मुझे लोगों की परवाह नहीं!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 10 Nov, 2021 05:01 PM
भेस बदलकर Mumbai की सड़कों पर ये सब करती है Deepika, कहा- मुझे लोगों की परवाह नहीं!

एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण एक्टिंग के साथ अपनी क्यूटनेस को लेकर भी लाखों दिलों पर राज करती है। दीपिका के चाहने वालों की कमी नहीं और फैंस अक्सर अपनी फेवरेट एक्ट्रेस के बारे में जानने के लिए एक्साइटिड रहते है। चलिए आज हम आपको दीपिका की लाइफ से जुड़े कुछ फैक्ट्स बताते हैं जिन्हें शायद आप नहीं जानते। दीपिका के बारे में हम आपको जो भी बातें बताने जा रहे है यह सभी बातें खुद एक्ट्रेस ने 'द कपिल शर्मा के शो' में बताई थी वो भी तब जब  वो फिल्म 'छपाक' की प्रमोशन करने शो में पहुंची थी।

भेस बदलकर गोलगप्पे खाना

जी हां, बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण गोलगप्पे खाने की बड़ी शौकीन है और वो भेस बदलकर मुंबई की मार्केट में गोलगप्पे खाने जाती है। शो में जब कपिल ने दीपिका से पूछा था कि क्या लोग आपको परेशान नहीं करते। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा था मुझे गोलगप्पे खाने में इंटरेस्ट है लोगों में नहीं।

हमेशा अपने पास रखती है इमरजेंसी किट

दीपिका ने यह भी बताया था कि वो हमेशा अपने पास इमरजेंसी किट रखती है जिसमें सुई धागा और सेफ्टी पिन होती है। यह किट रखने की वजह उनके पतिदेव है। एक किस्सा बताते हुए दीपिका ने कहा था कि एक बार म्यूजिक फेस्टिवल में पहुंचे रणवीर की डांस स्टेप करते हुए पैट फट गई थी और दीपिका ने अपनी इमरजेंसी किट का यूज करके पतिदेव की पेट सिली थी इसकी तस्वीर भी दीपिका ने अपने फैंस को दिखाई।

दीपवीर का शूज साइज भी हैं सेम

जी हां, दीपिका-रणवीर का शूज साइज सेम है और दोनों एक-दूसरे के जूते पहनते है। साथ में दीपिका ने यह भी बताया था कि वो बाथरूम सिंगर है।

वक्त मिलते ही रणवीर पहुंच जाते है दीपिका के पास

शो में कपिल ने दीपिका से पूछा कि शादी से पहले रणवीर हर जगह आपके साथ दिखाई देते थे क्या शादी के बाद भी वो ऐसा ही करते है। इसपर दीपिका ने जवाब देते हुए कहा हां अब भी रणवीर ऐसे ही है। जैसे ही वो काम से फ्री होते है वो मेरे शूट पर चले आते है। इसी के साथ दीपिका ने बताया था कि वो हाइट से बहुत डरती है।

हाउसवाइफ की तरह हर काम करती है दीपिका

शो में पहुंची दीपिका ने बताया कि वो हाउसवाइफ की तरह राशन की लिस्ट बनाती है। दूध का पूरा हिसाब रखती है और हां घर में पोछा लगने पर गीले फर्श पर किसी को चलने नहीं देती रणवीर को भी नहीं। यही नहीं आम बीवियों की तरह वो अपने पतिदेव के पर्स से छिपकर पैसे भी निकालती है।

बचपन में दीपिका ने पापा से खाई खूब डांट

 एक्ट्रेस के मुताबिक, उन्हें बचपन में बहुत डांट पड़ती थी खासकर पापा से। दीपिका ने बताया था, जब मैं पेरेंट्स के साथ मिस बिहेव करती या होमवर्क नहीं करती थी तो मुझे स्टोर रूम में बंद कर दिया जाता था। पापा स्टोर रूम में बंद करके लाइट ऑफ कर देते थे। स्विच कमरे से बाहर था और मैं लाइट ऑन भी नहीं कर सकती थी।

कैमरे के सामने जैसे दिखते है वैसे नहीं है रणवीर

शो में पहुंची दीपिका ने अपने पतिदेव की तारीफ करते हुए कहा था कि रणवीर जिस तरह से कैमरे के सामने दिखाई देते है वो हमेशा वैसे नहीं रहते। वो इमोशनल और काफी सेंसिटिव है। हां, उनके लिए सीरियस रहना काफी मुश्किल है मुझे तो यह भी नहीं पता कि वो मुझे प्रपोज करते वक्त सीरियस थे या नहीं।

Related News