01 MAYWEDNESDAY2024 7:31:33 AM
Nari

Deepika Padukone का ट्रोलर्स को 2 टूक जवाब ! आलिया के मेट गाला डेब्यू पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 May, 2023 04:32 PM
Deepika Padukone का ट्रोलर्स को 2 टूक जवाब ! आलिया के मेट गाला डेब्यू पर एक्ट्रेस ने कही ये बात

बीते दिनों आलिया भट्ट ने मेट गाला 2023 में डेब्यू किया। इस दौरान उन्होंने रेड कारपेट पर अपने लुक से समा बांध दिया। पर्ल एम्बेलिश्ड गाउन में आलिया बेहद खूबसूरत लगीं। जिस दौरान लोग आलिया के लुक की तारीफों में बिजी थी, उसी दौरान दीपिका ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ऑस्कर लुक शेयर कर डाला। इसे लेकर यूजर्स ने उन्हें यह कहकर ट्रोल करना शुरू कर दिया कि आलिया की लाइमलाइट लूटने के लिए उन्होंने ऐसा किया है। हालांकि अब आलिया के लुक पर दीपिका ने भी चुप्पी तोड़ दी है....

PunjabKesari

दीपिका के कमेंट ने खींचा ध्यान

बता दें कि मेट गाला रेड कारपेट पर लोगों का ध्यान आकर्षित करने से पहले आलिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था और बीटीएस पलों को दिखाया था। कुछ ही समय में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। अब जाकर आलिया के उस वीडियो पर दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया है, जिसने सभी ध्यान आकर्षित किया है।

PunjabKesari

आलिया पर बरसाया प्यार

एक्ट्रेस के वायरल मेट गाला लुक के बीच दीपिका ने ऑस्कर से अपनी पुरानी तस्वीरें क्या शेयर की, लोगों ने उन्हें खरी-खोटी सुनानान शुरू कर दिया था।हालांकि अब शानदार जवाब देकर दीपिका ने ट्रोल्स की बोलती बंद कर दी है। एक्ट्रेस ने आलिया की खूब तारीफ की है। आलिया के बीटीएस वीडियो पर दीपिका प्यार बरसाती नजर आई हैं। उन्होंने कमेंट किया है, 'तुमने यह कर दिया' ! साथ ही दीपिका ने एक हार्ट इमोजी भी बनाई है।

PunjabKesari

इन फिल्मों में आएंगी नजर

आलिया के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। यह फिल्म इसी साल जुलाई में रिलीज होगी। इसके अलावा वह कटरीना कैफ और प्रियंका चोपड़ा के साथ 'जी ले जरा' में भी दिखाई देंगी। आलिया इस साल गैल गैडोट और जेमी डोर्नन स्टारर ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के साथ हॉलीवुड में भी शुरुआत करेंगी। वहीं दीपिका पादुकोण जल्द ही ‘फाइटर’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह ऋतिक रोशन के अपोजिट दिखेंगी। इसके अलावा दीपिका प्रभास के साथ ‘प्रोजेक्ट के’ का भी हिस्सा हैं।

Related News