02 MAYTHURSDAY2024 5:23:20 PM
Nari

बेटे को लाइमलाइट से दूर नहीं रखेंगे दीपिका- शोएब ! Perfect Family Picture में दिखाया रुहान का चेहरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Sep, 2023 12:55 PM
बेटे को लाइमलाइट से दूर नहीं रखेंगे दीपिका- शोएब ! Perfect Family Picture में दिखाया रुहान का चेहरा

बदलते दौर में सिलेब्रिटीज का पैरेंटिंग स्‍टाइल भी बदल रहा है, अब वो सोशल मीडिया और फैंस से अपने बच्चों को दूर रखना चाहते हैं।  वह अपने बच्चों को पब्लिसिटी से दूर रखने की हरसंभव कोशिश करते हैं। हालांकि हर सिलेब्रिटीज की अपनी- अपनी राय है कुछ ऐसे भी हैं जिन्हें बच्चों का चेहरा दिखाने में कोई परहेज नहीं है। भारती सिंह और देबिना बनर्जी के बाद अब दीपिका कक्कड़ ने भी दुनिया से अपने बच्चे को रूबरू करवा दिया। 

PunjabKesari
कुछ समय पहले माता- पिता बने दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने बेटे को  मीडिया, फैंस और दुनिया की नजरों से ना छिपाते हुए उसका चेहरा सभी को दिखा दिया। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए पहली बार अपने बेटे की झलक दिखा दी है, जिस पर लोग प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं। 

PunjabKesari
शोएब इब्राहिम ने अपने प्यारे से बेटे की फोटो को शेयर करते हुए लिखा-, 'आप सभी से रुहान को इंट्रोड्यूस करते हुए। दुआओं में शामिल रखिएगा।' इस परफेक्ट फैमिली पिक्चर में शोएब और दीपिका अपने लाडले पर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं। रुहान ब्लैक 'एडिडास' जैकेट में काफी क्यूट लग रहा है। कपल ने बेटे के साथ ब्लैक आउटफिट में ट्विन किया है।

PunjabKesari
इस पोस्ट के सामने आने के बाद से ही कमेंटस की बहार आ गई है। रुहान की बुआ सबा इब्राहिम ने अपने भतीजे पर प्यार बरसाते हुए  लिखा, "हमारा गुड्डा माशाअल्लाह।"  याद हो कि दीपिका ने 21 जून 2023 को बेटे रुहान को जन्म दिया था। उन्होंने साल 2018 में 'ससुराल सिमर का' को-स्टार शोएब से शादी की थी। उनके घर शादी के 5 साल बाद खुशियां आई हैं।

Related News