20 APRSATURDAY2024 4:48:24 AM
Nari

पंजाब के स्कूलों में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, माता-पिता की बढ़ी चिंता

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 11 Nov, 2020 01:40 PM
पंजाब के स्कूलों में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, माता-पिता की बढ़ी चिंता

कोरोना महामारी के बीच अब बहुत सारी चीजें खोल दी गईं हैं। भारत के ज्यादातर राज्यों में कोरोना के मामले कम नहीं हुए हैं। इनमें से पंजाब भी एक ऐसा राज्य है जहां बढ़ते कोरोना मामलों ने लोगों की चिंता बढ़ा दी है। लॉकडाउन के दौरान सरकार की तरफ से 9वीं से लेकर 12वीं तक के स्कूल भी खोल दिए गए हैं। इसके लिए सरकार की तरफ से बच्चों को और अध्यापकों को सख्त हिदायतें मानने के लिए भी कहा गया है। 

स्कूलों में सरकार की तरफ से इतने पुख्ता इंतजाम होने के बावजूद भी लगातार केस सामने आ रहे हैं। इससे प्रशासन के साथ साथ माता-पिता की चिंता भी बढ़ने लगी है। हाल ही में पंजाब के फरीदकोट से ऐसा ही मामला सामने आया है जहां एचएसएन सीनियर सेकेंडरी स्कूल से कोरोना के केस सामने आए है। इससे एक बार फिर लोगों में खासकर बच्चों और माता पिता में डर बढ़ गया है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक दो अध्यापक और वर्कशॉप अटेंडडेंट कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। मामला सामने आने के बाद शिक्षा विभाग ने स्कूल को 7 दिनों के लिए बंद कर दिया है। इसकी जानकारी देते हुए स्कूल के प्रिंसीपल जसवंत सिंह ने बताया कि स्कूल के स्टाफ के कुछ दिन पहले ही कोरोना टेस्ट हुए थे।

Related News