22 JANFRIDAY2021 4:47:10 PM
Nari

Drug Case: दीपिका-सारा समेत 8 स्टार्स के खिलाफ मुजफ्फरपुर में केस दर्ज

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Sep, 2020 04:48 PM
Drug Case: दीपिका-सारा समेत 8 स्टार्स के खिलाफ मुजफ्फरपुर में केस दर्ज

सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी बारीकी से पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं इस मामले में रिया की गिरफ्तारी के बाद फिल्म इंडस्ट्री की कई बड़ी हस्तियों के नाम ड्रग कनेक्शन में सामने आ रहे हैं। इसी बीच मुजफ्फरपुर में श्रद्धा कपू, सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रुति मोदी और दीया मिर्जा के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

PunjabKesari

मिली जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरपुर के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में इन एक्ट्रेसेस समेत 8 स्टार्स के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। शिकायत में आरोप लगाया गया है कि मुंबई के कोको कल्ब में की गई पार्टी में इन स्टार्स ने ड्रग्स लिया था। इसके साथ ही इन स्टार्स पर विदेशों से ड्रग्स उसे बेचने और उसका सेवन करने का भी आरोप लगाया गया है। स्टार्स के खिलाफ धारा 504, 506, 120, 284 के तहत यह शिकायत दर्ज की गई है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम सामने आने के बाद उनकी कुछ चैट्स भी वायरल हो रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और दीपिका के बीच एक लंबी चैट री-स्टोर करने में सफलता पाई है। जिसमें दीपिका करिश्मा से माल (ड्रग्स) के बारे पूछ रही है।

PunjabKesari

दीपिका के अलावा श्रद्दा कपूर की भी चैट सामने आई जिसमें वह सीबीडी आयल मांगती दिखीं। वहीं रिया ने पूछताछ के दौरान सारा अली खान और रकुलप्रीत के नाम का जिक्र किया था।

Related News