22 APRTHURSDAY2021 12:17:24 PM
Nari

फिर से बुरी तरह फंसी कंगना रनौत, अब बिहारशरीफ कोर्ट में दर्ज हुआ केस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Dec, 2020 12:08 PM
फिर से बुरी तरह फंसी कंगना रनौत, अब बिहारशरीफ कोर्ट में दर्ज हुआ केस

बाॅलीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों बटोरती रहती हैं। किसान आंदोलन को लेकर की गई टिप्पणी के बाद से कंगना हर किसी के निशाने पर आ गई हैं। वहीं कंगना ने कुछ दिनों पहले उपेंद्र कुशवाहा के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिस वजह से समता पार्टी के नेता और कार्यकर्ता एक्ट्रेस से खफा हैं। वहीं अब इस मामले को लेकर कंगना के खिलाफ बिहारशरीफ कोर्ट में शिकायत दर्ज की गई है। 

PunjabKesari

समता पार्टी के अध्यक्ष सोनू कुशवाहा ने बीते दिन ट्विटर इंडिया के डायरेक्टर मनीष माहेश्वरी, कंगना रनौत और मेसर्स महिमा कॉल के खिलाफ बिहारशरीफ व्यापार न्यायालय में केस दर्ज करवाया है। उन्होंने कंगना पर राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के चुनावी सभा की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करने और उस पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप लगाया है। 

ये है पूरा मामला

कंगना रनौत ने बीते कुछ दिनों पहले ट्विटर पर फनी सिंह नाम के एक यूजर के ट्वीट को रीट्वीट किया था। जिसमें उपेंद्र कुशवाहा के साथ कई अन्य नेता भी मौजूद थे। इस तस्वीर में दिखाए दे रहे नेताओं को लुटियंस, लिबरल, अर्बन नक्सल, आजाद कश्मीर, खालिस्तानी, जिहादी और कम्युनिस्ट बताया गया था। इसके साथ ही कैप्शन में लिखा था, टुकड़े-टुकड़े गैंग के नए स्टार। 

PunjabKesari

कंगना ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए हंसने वाले इमोजी के साथ उसका मजाक उड़ाया था। जिसके बाद कंगना नेतोओं के निशाने पर आ गई।

यहां भी हो चुके केस दर्ज

PunjabKesari

इससे पहले इस मामले को लेकर कंगना के खिलाफ पटना और गया के सिविल कोर्ट में भी केस दर्ज किया गया था। शिकायत में कंगना पर चुनावी सभी में नेताओं की तस्वीर का मजाक उड़ाने का आरोप लगाया गया था।

Related News