29 APRMONDAY2024 1:22:58 AM
Nari

शादी में नहीं बजा पसंदीदा गाना तो नाराज दुल्हन ने मंडप में एंट्री से किया इनकार, देखें वीडियो

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 25 Aug, 2021 12:02 PM
शादी में नहीं बजा पसंदीदा गाना तो नाराज दुल्हन ने मंडप में एंट्री से किया इनकार, देखें वीडियो

शादी का दिन दूल्हा और दुल्हन दोनों के लिए खास होता है। बदलते दौर के साथ शादी की रस्में और रिवाज भी  पहले के मुताबिक मॉडर्न होती जा रही है।  इस दिन को स्पेशल बनाने के लिए लोग मंडप के डेकोरेशन से लेकर दूल्हा-दुल्हन के लहंगे-शेरवानी तक, सब कुछ शानदार और बेहतर करने की कोशिश करते  है। 

मन पसंदीदा गाना नहीं बजा तो दुल्हन हुई नाराज
वहीं आजकल शादी में एक नई ही रस्म सामने आई हैं। आपने देखा होगा शादियों में अब दुल्हनें पहले की तरह शर्माते हुए नहीं ब्लकि ढोल-नगारे के साथ अपनी एंट्री करना पसंद करती हैं। सोशल मीडिया पर कई दुल्हनों को देखा गया है कि वह कभी घोड़े पर बैठ अपनी एंट्री लेती है तो कई दुल्हनें धमाकेदार डांस कर अपनी एंट्री को करवाना पसंद करती हैं इसी बीच एक नई दुल्हन का वीडियो सामने आया है जिसमे वह बेहद गुस्सा और नाराज है ऐसा इसलिए क्योंकि दुल्हन को अपनी एंट्री पर मन पसंदीदा गाना नही मिला और वह नाराज हो जाती है। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में दिखाया गया है कि दुल्हन अपनी एंट्री के लिए खड़ी होती है लेकिन जब एंट्री में मनपसंद गाना नहीं लगता है तो दुल्हन को बेहद गुस्सा आ जाता है और वो एंट्री से मना कर देते हैं।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

बता दें कि आजकल अधिकतर शादियों में दुल्हन की एंट्री प्लान की जाती है, गाने, डांस और उसी के हिसाब से कोरियोग्राफ किया जाता है। वहीं इस वीडियो में देख सकते हैं कि गुलाबी रंग का लंहगा पहने दुल्हन जब एंट्री करती है तो उसकी एंट्री पर 'आज्ज दिन शगनां दा' गाना लगा था लेकिन वह 'हेरी सखी मंगल गावो री' गाने पर अपनी एंट्री करना चाहती थी यह गना न बजते हुए देख दुल्हन बेहद परेशान हो जाती है और वह अपने रिश्तेदारों से अपना पसंदीदा गाना लगवाने के लिए कहती है लेकिन इसके बावजूद जब दुल्हन का पसंदीदा गाना नहीं लगता तो वह बहुत गुस्सा हो जाती है, और एंट्री से बिल्कुल मना कर देती है। ऐसे में कुछ देर बाद डीजे वाला दुल्हन का पंसदीदा गाना लगाता है जिसके बाद मुस्कुराते हुए दुल्हन अपनी एंट्री करती है और दुल्हे के पास जाकर उसे हग करती है।

PunjabKesari

 

 सोशल मीडिया पर दुल्हन के गुस्से वाला ये वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं और दुल्हे के लिए दुखी हो रहे हैं। लोगों ने इस वीडियो पर तरह-तरह के मजाकिए कमेंट किए है जिसमें दुल्हें को नसीहत दी है कि वह आगे अपनी लाइफ में दुल्हन के नखरे उठाने के लिए तैयार रहे। 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sajan Anand (@sajan.anand)

Related News