29 APRMONDAY2024 10:59:22 AM
Nari

दिशा परमार का Bridal Shower, देर रात गर्लगैंग के साथ मचाया धमाल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Jul, 2021 11:01 AM
दिशा परमार का Bridal Shower, देर रात गर्लगैंग के साथ मचाया धमाल

टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार 16 जुलाई को बिग बाॅस फेम राहुल वैद्य संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। दोनों की शादी की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही है। शादी के दिन को यादगार बनाने के लिए कपल के साथ-साथ उनके दोस्तों ने डांस रिहर्सल भी शुरू कर दी है। वहीं इस बीच दिशा परमार के दोस्तों ने उनके लिए ब्राइडल शाॉवर पार्टी रखी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

पार्टी में दिशा ने दोस्तों संग खूब धमाल मचाया। अगर दिशा के लुक की बात करें तो ब्लैक क्राॅप टाॅप और बैगी जींस में एक्ट्रेस बेहद स्टनिंग दिखीं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

गले में पहने नेकपीस और ओपन हेयर्स के साथ दिशा ने अपने लुक को कंप्लीट किया था। इसके साथ ही वह Bride To Be का Sash पहने नजर आईं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले राहुल वैद्य ने इंस्टाग्राम पर वेडिंग कार्ड की एक तस्वीर भी शेयर की थी। जिसमें शादी की तारीख 16 जुलाई लिखी हुई थी। इसके साथ ही दिशा और राहुल के नाम का हैशटैग #TheDisHulWedding दिया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वैदिक रीति रिवाज से राहुल और दिशा की शादी होगी। साथ ही गुरबानी सेरेमनी शब्द भी की जाएगी। कोरोना नियमों के चलते शादी में कपल के करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे। 

 

Related News