26 APRFRIDAY2024 4:07:38 PM
Nari

New Year Party: बॉलीवुड दीवाज पर छाया शिमरी ड्रैसेज का क्रेज, आप भी करें ट्राई

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 29 Dec, 2019 10:29 AM
New Year Party: बॉलीवुड दीवाज पर छाया शिमरी ड्रैसेज का क्रेज, आप भी करें ट्राई

न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेशन्स की तैयारियां जोरों शोरो से चल रही हैं। मगर, इस दौरान लड़कियों को सबसे बड़ी कन्फ्यूजन रहती है आउटफिट्स की। अक्सर लड़कियों को समझ नहीं आता है कि न्यू ईयर पार्टी में क्या पहनें और क्या नहीं। अगर आप भी अभी तक अपनी ड्रैस डिसाइड नहीं कर पाई है तो बता दें कि इस साल शिमरी ड्रैसेज का ट्रैंड काफी देखने को मिल रहा है लेकिन ब्लैक नहीं सिल्वर शिमरी ड्रैसेज का। हालांकि आप चाहें तो कलरफुल शिमरी ड्रैसेज भी ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

सिर्फ आम लड़कियां ही नहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस में भी इसका क्रेज काफी दिखाई दे रहा है। बॉलीवुड की कई दीवाज सिल्वर शिमरी ड्रैसेज में नजर आ चुकी हैं। चलिए आपको बॉलीवुड दीवाज की कुछ शिमरी ड्रैसेज दिखाते हैं, जिनसे आप भी अपनी लिए आइडियाज ले सकती हैं।

PunjabKesari

फैशन और ड्रेसिंग में सबसे पहला नाम तो मलाइका अरोड़ा का ही आता है, जो किसी भी ट्रैंड को फॉलो करना नहीं भूलती। मलाइका का यह सिल्वर शिमरी फुल स्लीव्स हाई स्लिट गाउन न्यू ईयर पार्टी के लिए एकदम परफेक्ट है।

​सिल्वर में शाइन करतीं मलाइका,nari

न्यू पार्टी पार्टी क्वीन बनना चाहती हैं तो कटरीना कैफ की तरह सिल्वर शिमरी शॉर्ट ड्रेस ट्राई करें।

​katrina kaif,nari

बॉलीवुड की फैशनिस्ता करीना कपूर की इस हॉट सिल्वर शिमरी ड्रेस से भी आप अपने लिए आइडियाज ले सकती हैं। इस बैकलेस, ड्रमैटिक स्लीव्स और हाई स्लिट ड्रैस के साथ आपको एक्सेसरीज की भी जरूर नहीं होगी।

kareena kapoor, nari

दीपिका पादुकोण का यह सिल्वर हाई स्लिट ड्रेस भी बिल्कुल परफेक्ट है। दीपिका ने इसके साथ ब्लैक कलर की बेल्ट और थाई हाई बूट्स, जिसमें वह बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं।

deepika,nari

एक अवॉर्ड शो के दौरान आलिया भट्ट सिल्वर कलर की वन शोल्डर, ड्रमैटिक, शिमरी हाई स्लिट ड्रेस में नजर आयी थीं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

alia bhatt,nari

सिल्वर और ग्रे शिमरी ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख का हॉट लुक।

fatima,nari

शिमर गाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा, शिल्पा शेट्टी और करीना कपूर का हॉट लुक।

PunjabKesari

बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ट्राई करें कलरफुल शिमरी गाउन

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News