02 JULSATURDAY2022 12:56:09 AM
Nari

'मेरे पति को लोग विलेन समझने लगे थे उनसे सभी नफरत करने लगे...', भाग्श्री का छलका दर्द

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 Jun, 2022 04:38 PM
'मेरे पति को लोग विलेन समझने लगे थे उनसे सभी नफरत करने लगे...', भाग्श्री का छलका दर्द

एक्ट्रेस भाग्यश्री ने शादी के बाद फिल्मों से दूरी बना ली थी। जब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ी तो सभी लोगों ने उनके पति हिमालय को विलेन की तरह देखा। एक इंटरव्यू में भाग्यश्री ने अपना दर्द बयां किया।

भाग्यश्री के पति को लोग समझने लगे थे विलेन

दरअसल, अपनी सुपरहिट फिल्म मैंने प्यार किया के बाद भाग्यश्री ने हिमालय के साथ शादी कर ली थी। इस बारे में हाल में ही भाग्यश्री ने एक नामी वेबसाइट को इंटरव्यू दिया और कहा, "जब मैंने प्यार किया फिल्म आई और मैंने और हिमालय ने शादी रचाई, तब लोग उनके बारे में कुछ नहीं जानते थे. लोगों ने उन्हें विलेन समझा, क्योंकि मैंने उनसे शादी रचाई थी और उसके बाद काम करना छोड़ दिया था, लेकिन जब लोगों ने हमारा हाल ही में प्रसारित हुआ शो देखा. हमारे रिलेशनशिप को जाना. तब वे हमें प्यार करने लगे. ऑडियंस ने हमारी जर्नी को समझा. हिमालय जी के बारे में उन्होंने जाना. वह किस तरह के इंसान हैं और 33 साल पहले मैंने जो फैसला लिया था, वह सही था, इसके बारे में भी जाना."

मेरी फैमिली ने मुझे पूरा स्पोर्ट कियाःभाग्यश्री

आगे भाग्यश्री ने कहा, मैंने परिवार को समय दिया, बच्चों की परवरिश अच्छी तरह की, इसके बाद मैंने कमबैक का सोचा तो सभी ने मुझे सपोर्ट किया. उन्होंने कहा कि तुमने अपनी सारी जिम्मेदारियां पूरी कर ली हैं. परिवार का ख्याल अच्छी तरह रखा है, अब तुम अपने सपनों को पूरा कर सकती हो. मैं खुशनसीब हूं कि मुझे मेरी फैमिली ने सपोर्ट किया. मेरे बच्चों ने और पूरे परिवार ने कहा कि मुझे अपने सपने पूरे करने चाहिए.

इससे पहले भाग्यश्री ने एक इंटरव्यू में यह भी बताया कि वो अपनी जिंदगी में एक डरावने दौर से भी गुजर चुकी हैं। भाग्यश्री के मुताबिक, इन 33 सालों में मेरी जिंदगी में एक दौर ऐसा भी आया, जब मैं खालीपन से गुजरी। शादी के बाद हमारे बच्चे हुए। जब बच्चे छोटे होते हैं, तो सारा ध्यान उन्हीं पर रहता है। हमारे पास समय नहीं होता कि कुछ और भी सोचें। बस उनकी पढ़ाई-लिखाई और परवरिश में हम खोए रहते हैं। लेकिन कुछ समय बाद जब बच्चे बड़े हो जाते हैं तो फिर वो अपने सारे काम खुद करने लगते हैं, उन्हें आपकी उतनी जरूरत नहीं रहती। उस वक्त मुझे भी बहुत खालीपन महसूस होता था।

बता दें कि भाग्यश्री ने लंबे समय बाद स्क्रीन पर वापसी की है। वह फिल्मों के अलावा अब टीवी शोज का ही हिस्सा बन रही है। हाल में ही उन्हें रियलिटी शो स्मार्ट जोड़ी में देखा गया था और अब वो डांस इंडिया डांस सुपर मॉम के तीसरे सीजन में नजर आएगी। वो इस शो को होस्ट करेंगी।


 

Related News