22 SEPSUNDAY2019 5:30:32 PM
Nari

महज 1 महीने में सलमान खान ने घटाया वजन, को-एक्टर ने खोला राज

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 27 Aug, 2019 04:58 PM
महज 1 महीने में सलमान खान ने घटाया वजन, को-एक्टर ने खोला राज

सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म 'दबंग 3' को लेकर चर्चा में हैं, जो इसी साल ईद पर रिलीज होने जा रही है। कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप फिल्म में नेगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। सुदीप ने सलमान खान के फिटनेस लेवल के बारे में हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया।

 

दरअसल, सुदीप ने बताया कि शूटिंग में बिजी होने के कारण सलमान का वजन थोड़ा बढ़ गया था लेकिन उन्होंने महज 1 महीने में वजन घटाकर हर किसी को हैरान हर दिया।

PunjabKesari

एक इंटरव्यू के दौरान सुदीप ने कहा, 'ये एक शोडाउन है जिसमें हम दोनों ही बेयर चेस्टेड नजर आएंगे। जब हमने फिल्म की शूटिंग शुरू की सलमान थोड़ा ओवरवेट थे, जो उनकी अन्य डेट्स के कारण था। सलमान खुद भी यह जानते थे इसलिए उन्होंने जिम जाना शुरू कर दिया। महज 1 महीने में वह अपनी परफेक्ट बॉडी शेप में वापिस भी गए।

दिन में 2-3 घंटे करते हैं वर्कआउट

हफ्ते के पहले तीन दिन वह वेट ट्रेनिंग एक्सरसाइज करते हैं जबकि बाकी के तीन दिन कार्डियो एक्सरसाइज को देते हैं। रविवार का दिन उनके आराम करने का दिन है। सलमान हर रोज बाइसेप्स, ट्राइसेप्स, एब्स, लेग्स और पीठ के एक्सरसाइज करते हैं।

PunjabKesari

जॉगिग से होती है दिन की शुरूआत

मौसम चाहे कोई भी हो वह जॉगिग करना नहीं भूलते। वह अपने दिन की शुरूआत जॉगिंग से ही करते है।

PunjabKesari

खानपान पर भी देते हैं खास ध्यान

सलमान का कहना है  कि जिस तरह का भोजन हम करते हैं वो हमारे शरीर के लिए उतनी ही अहमियत रखता है जितना कि वर्कआउट। इसलिए वे सारा ध्यान सिर्फ एक्सरसाइज करने में ही नहीं बल्कि अपने खान-पान पर भी देते हैं।

PunjabKesari

सुदीप ने कहा कि इस उम्र में भी उनकी डेडिकेशन कमाल की है। इतना ही नहीं, सलमान को देखकर सुदीप ने भी जिम जाना शुरू कर दिया क्योंकि वह सलमान के सामने हल्के नहीं लगना चाहते थे। बता दें कि प्रभुदेवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में सलमान एक बार फिर सोनाक्षी सिन्हा के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। सोनाक्षी फिल्म में रज्जो का किरदार करेंगी और सलमान चुलबुल पांडे का।

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News