31 OCTSATURDAY2020 10:53:49 AM
Nari

Bigg Boss 14: जूते-चप्पल को लेकर आपस में भिड़ी टीवी की ये बहुएं

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Oct, 2020 02:21 PM
Bigg Boss 14: जूते-चप्पल को लेकर आपस में भिड़ी टीवी की ये बहुएं

कोरोना काल के बीच शुरू हुआ 'बिग बाॅस 14' लोगों के मनोरंजन में कोई कमी नहीं आने दे रहा है। शो के दूसरे दिन बिग बाॅस के घर में कई हंगामे देखने को मिले। जहां एक तरफ सीनियर्स आपस में लड़ते-झगड़ते दिखाई दिए तो वहीं टीवी की दोनों बहुओं ने जूते-चप्पल को लेकर हंगामा किया।

जैस्मिन-रुबीना के बीच जमकर हुई तू-तू मैं-मैं

इस बार सीनियर्स बन कर आए सिद्धार्थ शुक्ला, गौहर खान और हिना खान घर के सदस्यों पर काफी भारी पड़ रहे हैं। सीनियर्स की इजाजत के बिना वे किसी भी चीज़ का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। उन्हें अपने जरूरत के सामान हासिल करने के लिए सीनियर्स से डिमांड करनी पड़ती है। मेकर्स ने एक प्रोमो जारी किया है जिसमें रुबीना दिलाइक चप्पल और जूतों की मांग करती हुई नजर आ रही है। इस बीच जैस्मिन भसीन ने सीनियर्स से चार मेकअप आइटम की मांग की है। जिसके बाद जैस्मिन और रुबीना के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। 

 

आपस में भिड़े सिद्धार्थ और गौहर 

जैस्मिन कहती हैं कि रुबीना की डिमांड गलत है वो एक जूते या चप्पल से अपना काम चला सकती है। वहीं रुबीना कहती हैं कि वह तभी मानेंगी जब उन्हें अगले दिन दो चीजें दी जाएंगी। लड़ाई को बढ़ता देख हिना खान बीच में पड़ीं और रुबीना को समझाने की कोशिश की। वहीं एक टास्क के दौरान घर के सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान आपस में भिड़ गए।

 

खैर, यह तो अभी शुरूआत है। दर्शकों को और कितने हंगामे देखने को मिलेंगे यह तो आने वाले दिनों में पता लग जाएगा। बता दें बिग बॉस में आते ही कुछ कंटेस्टेंट विवादों में घिर गए हैं। जहां एक तरफ निक्की तम्बोली को शहनाज गिल की काॅपी करने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। वहीं शो में खुद को सिंगल बतानी वाली सारा गुरपाल के शादीशुदा होने की बात सामने आई है। सिंगर तुषार कुमार ने दावा किया है कि उनकी और सारा की शादी 2014 में हुई थी। यहां तक कि तुषार कुमार ने तो अपनी शादी का सर्टिफिकेट भी पेश किया है।

Related News