17 OCTTHURSDAY2024 4:51:57 PM
Nari

Bigg Boss 18: अविनाश मिश्रा का इविक्शन या जेल भेजने का फैसला? वायरल फोटो ने बिगाड़ा गेम

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 17 Oct, 2024 02:38 PM
Bigg Boss 18: अविनाश मिश्रा का इविक्शन या जेल भेजने का फैसला? वायरल फोटो ने बिगाड़ा गेम

नारी डेस्क: Bigg Boss 18 का हर सीजन ड्रामा और ट्विस्ट से भरा होता है, और इस बार अविनाश मिश्रा के इविक्शन की खबरें सुर्खियों में हैं। हाल ही में शो के एक प्रोमो ने दर्शकों को चौंका दिया, जिसमें दिखाया गया कि अविनाश को घर से बाहर कर दिया गया है। इसके विपरीत, सोशल मीडिया पर कुछ वायरल तस्वीरों में अविनाश जेल में नजर आ रहे हैं। आखिर सच्चाई क्या है?

जेल में हैं अविनाश मिश्रा?

वायरल तस्वीरों के मुताबिक, अविनाश मिश्रा बिग बॉस की जेल में हैं, न कि घर से बाहर। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जेल के बाहर कुछ अन्य घरवाले जैसे ईशा सिंह और एलिस कौशिक खड़े हुए हैं। फैंस का कहना है कि अविनाश को शो से इविक्ट नहीं किया गया है, बल्कि उन्हें बिग बॉस की जेल में सजा दी गई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avinash Mishra (@avinash_world)

राशन बांटने का मिला अधिकार

जेल में रहते हुए भी, अविनाश को कुछ विशेष अधिकार मिले हैं। उन्हें घर में राशन बांटने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इससे पहले भी कुछ कंटेस्टेंट्स जैसे हेमा शर्मा और तजिंदर पाल सिंह बग्गा को जेल में रहते हुए ऐसी जिम्मेदारी दी गई थी।

प्रोमो में क्या दिखा?

मेकर्स द्वारा जारी प्रोमो में अविनाश और आरफीन के बीच राशन टास्क को लेकर बहस होती है। इसके बाद बिग बॉस ने टास्क रद्द कर दिया और घरवालों ने अविनाश को बेघर करने के लिए वोट किया। लेकिन वायरल तस्वीरों को देखकर यह सवाल उठता है कि क्या बिग बॉस ने अपना फैसला बदल दिया है या यह शो का एक और ट्विस्ट है?

ये भी पढ़ें: बेबी पाउडर के इस्तेमाल से हो सकता है कैंसर का खतरा! लगाने से पहले इन 9 बातों का रखें ध्यान

क्या फिर पलटेगा गेम?

फिलहाल यह स्पष्ट नहीं है कि अविनाश मिश्रा को घर से बाहर किया गया है या नहीं। लेकिन यह तय है कि बिग बॉस का कोई नया दांव सामने आ सकता है। दर्शकों को अब इस बात का इंतजार है कि आने वाले एपिसोड्स में क्या नया मोड़ आएगा और क्या अविनाश जेल की सजा के बाद घर में वापसी करेंगे?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avinash Mishra (@avinash_world)

अविनाश मिश्रा के बिग बॉस 18 से इविक्शन या जेल में जाने की स्थिति को लेकर अब तक कुछ साफ नहीं है। हालांकि, इस ड्रामे से शो में दर्शकों की उत्सुकता बढ़ गई है और हर कोई जानना चाहता है कि बिग बॉस क्या नया ट्विस्ट लेकर आने वाले हैं।

Related News