20 APRSATURDAY2024 5:55:36 AM
Nari

स्ट्रगल के दिनों को याद कर बोली भारती सिंह, ‘शो में गलत तरीके से छूआ जाता था, हाथ रगड़ते हुए जाते थे लोग’

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 17 Jul, 2021 09:54 AM
स्ट्रगल के दिनों को याद कर बोली भारती सिंह, ‘शो में गलत तरीके से छूआ जाता था, हाथ रगड़ते हुए जाते थे लोग’

टीवी की टॉप कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों रिएलटी शो 'डांस दीवाने 3' होस्ट कर रही है। बतां दें कि  द कपिल शर्मा शो का नया सीजन शुरू होने वाला है जिसमें एक बार फिर से भारती सिंह काॅमेडी करती हुई दिखाई देंगी।

कॉमेडियन भारती सिंह को आज किसी के भी पहचान की जरूरत नहीं है, उन्होंने अपनी मेहनत और लगन से टीवी इंडस्ट्री में अपनी अच्छी-खासी पहचान बनाई है, लेकिन यहां तक पहुंचना भारती सिंह के लिए सफर आसान नहीं था, एक वक्त ऐसा था जब उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। 

PunjabKesari

 शोज में मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की जाती थी
दरअसल, भारती हाल ही में एंकर मनीष पॉल के चैट शो में पहुंचीं थी जहां उन्होंने अपने निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए। इस दौरान उन्होंने बताया कि किस तरह शोज में गलत तरीके से छूने की कोशिश की जाती थी। मनोरंजन उद्योग में ज्यादातर पुरुष होते हैं तो उन्हें कई बार गलत व्यवहार का सामना करना पड़ा।

कई बार कॉर्डिनेटर अपने हाथ मेरे पीछे रगड़ते थे, मुझे पता है यह अच्छा नहीं लगता लेकिन
भारती ने अपनी करियर के संघर्षों के बारे में बताया कि शुरुआती दिनों में उनकी मां ही उनके साथ हर शोज में जाया करती थीं। मनीष पॉल के शो में भारती ने बताया कि कई बार कॉर्डिनेटर (इवेंट्स के) गलत व्यवहार करते हैं। वे अपने हाथ आपके पीछे रगड़ते हैं। मुझे पता है यह अच्छा नहीं लगता लेकिन तब सोचती कि वह मेरे अंकल की तरह हैं, वह बुरे नहीं हो सकते। शायद मैं ही गलत हूं और वह सही हैं।

PunjabKesari

मैं अब बोल सकती हूं लेकिन तब मुझमें हिम्मत नहीं थी
भारती ने बताया कि अब वह समझती हैं कि ऐसा व्यवहार सही नहीं है। उन्होंने कहा कि मैंने सोचा यह ठीक नहीं है। मुझे कोई समझ नहीं थी। मुझमें अब लड़ने का आत्मविश्वास है। अब मै कह सकती हूं क्या बात है, क्या देख रहे हो बाहर जाओ। मैं अब बोल सकती हूं लेकिन तब मुझमें हिम्मत नहीं थी।

हर महिला को एक खास ताकत दी है जिससे वह समझ सकती है
भारती ने अपने जीवन के बारे में आगे कहा कि भगवान ने हर महिला को एक खास ताकत दी है जिससे वह समझ सकती है कि सामने वाला किस उद्देश्य से कर रहा है। जब सामने वाला ठीक नहीं होता तो महिला को पता चल जाता है।

PunjabKesari

दुकानदार मेरे घर पर आते थे और मेरी मां का हाथ पकड़ लेते थे
बतां दें कि टीवी पर भारती सिंग ने ‘लाफ्टर चैलेंज’ से अपना करियर शुरू किया था। अपने बचपन के संघर्ष भरे दिनों के बारे में भारती ने बताया कि मैंने देखा है कि किस तरह दुकानदार मेरे घर पर आते थे और पैसे लौटाने के लिए कहते थे। वे मेरी मां का हाथ पकड़ते। तब मुझे समझ नहीं आया कि वे उनके साथ बदतमीजी कर रहे हैं। 


वर्कफ्रंट की बात करें तो भारती इस वक्त 'डांस दीवाने 3' होस्ट करती नजर आ रही हैं। 

 

Related News