29 APRMONDAY2024 5:48:11 AM
Nari

फैशन में B-Town Actress को टक्कर देती है रुपाली गांगुली, देखिए अनुपमा की Best Dresses

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Sep, 2023 12:38 PM
फैशन में B-Town Actress को टक्कर देती है रुपाली गांगुली, देखिए अनुपमा की Best Dresses

टीवी सीरियल 'अनुपमा' से फैंस के दिलों में खास जगह बनाने वाली रुपाली गांगुली के फैंस दीवाने हैं। एक्टिंग के साथ-साथ अनुपमा की ड्रेसिंग सेंस भी फैंस को काफी पसंद आती है। एक्ट्रेस एक बच्चे की मां है लेकिन उनके ड्रेसिंग सेंस को देख रुपाली की उम्र का अंदाजा लगाना काफी मुश्किल है। आज वह सोशल मीडिया की क्वीन बन चुकी हैं और लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। सोशल मीडिया पर भी रुपाली फैंस के साथ अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीर शेयर करती हैं। आज आपको रुपाली की कुछ ऐसी बेस्ट ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें आप भी वेडिंग या पार्टी में ट्राई कर सकती हैं.....

रुपाली की यह ब्लू साड़ी कम लहंगा ड्रेस काफी प्यारी है। इसके साथ एक्ट्रेस ने मैचिंग ब्लू और सिल्वर लॉन्ग जैकेट कैरी की है जिसमें वह किसी अपसरा से कम नहीं दिख रही। मैचिंग ज्वेलरी और डॉर्क मेकअप के साथ रुपाली ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया है।

PunjabKesari

फ्रील वाले ब्लाउज के साथ सिंपल क्रीम साड़ी अनुपमा की लुक पर चार-चांद लगा रही है। गले में चौकर, सिंपल बालियां और लाइट मेकअप में रुपाली एकदम गॉर्जियस दिख रही हैं। 

PunjabKesari

सिर्फ ट्रेडिशनल ही नहीं बल्कि वेस्टर्न ड्रेस में भी अनुपमा कहर ढाती हैं। ब्लू कलर की इस फ्रॉक में एक्ट्रेस एकदम गॉर्जियस दिख रही हैं। बालों में हाई पोनी और लाइट मेकअप में रुपाली काफी गॉर्जियस नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari

येलो कलर की इस काफ्तान ड्रेस में रुपाली काफी गॉर्जियस दिख रही हैं। डॉर्क मेकअप और बालों के बन में एक्ट्रेस की खूबसूरती और भी ज्यादा निखर कर सामने आ रही है। सिंपल नेकपीस और हाथों में ब्रेसलेट के साथ रुपाली ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया है। 

PunjabKesari

पिंक कलर के हैवी वर्क सूट में अनुपमा का लुक देखने लायक हैं। बालों को खुला छोड़ और कानों में ऑक्सीडाइज्ड ज्वेलरी में एक्ट्रेस के लुक के फैंस दीवाने हो गए हैं। हैवी ही नहीं बल्कि सिंपल ड्रेसेज में भी रुपाली कहर ढाती हैं। 

PunjabKesari

मैरुन गाउन में भी रुपाली काफी गॉर्जियस दिख रही हैं। ऐसे में अगर आप पार्टी में गाउन पहनने का सोच रही हैं तो एक्ट्रेस के इस  ड्रेस से इंस्पीरेशन ले सकते हैं। कानों में सिंपल ईयररिंग्स और गले में नेकपीस के साथ आप पार्टी में सबसे हटके दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

येलो और मल्टी कलर की ड्रेस में रुपाली कहर ढाती दिख रही हैं। अगर किसी फंक्शन में आप कैजुअल डालने की सोच रही हैं तो इस तरह का आउटफिट एकदम परफेक्ट रहेगा।

PunjabKesari

लाइट वेट मैक्सी ड्रेस में भी अनुपमा काफी गॉर्जियस दिख रही हैं। आप चाहे तो एक्ट्रेस के इस लुक से इंस्पीरेशन ले सकती हैं। लाइट वेट ड्रेस और कानों में ईयररिंग्स पहन आप अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

व्हाइट और मैरुन प्रिंट लहंगे में रुपाली एकदम दुल्हन दिख रही हैं। ऐसे में अगर आप भी कुछ हैवी पहनने की सोच रही हैं तो वेडिंग में इस तरह का लुक कैरी कर सकती हैं।   

PunjabKesari

Related News