14 MAYTUESDAY2024 5:33:41 PM
Nari

ट्रैडिशनल Outfits में कई हसीनाओं को मात देती हैं प्रीति जिंटा, देखें बर्थडे गर्ल की बेस्ट Dresses

  • Edited By palak,
  • Updated: 31 Jan, 2024 02:52 PM
ट्रैडिशनल Outfits में कई हसीनाओं को मात देती हैं प्रीति जिंटा, देखें बर्थडे गर्ल की बेस्ट Dresses

बढ़ती उम्र के साथ जहां हर किसी की सुंदरता फीकी पड़ जाता ही वहीं प्रीति जिंटा के लिए यह कहना बिल्कुल ही गलत होगा। अपनी यूनिक ड्रेसिंग सेंस और फिट बॉडी के जरिए वह उम्र को मात देती हुई नजर आती हैं। आज बॉलीवुड की डिंपल गर्ल अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में उनके इस खास दिन पर आपको एक्ट्रेस की कुछ ऐसी ड्रेसेज बताते हैं जिनसे आप वेडिंग या फिर पार्टी के लिए आइडियाज ले सकती हैं। 

पिंक कलर के स्लीव्स सूट में प्रीति जिंटा एकदम कहर ढा रही हैं।  कानों में हैवी ईयररिंग्स और बालों को खुला छोड़ उनका लुक देखने लायक है। ऐसे में यदि वेडिंग में आप कोई सिंपल सूट पहनने का सोच रही हैं तो प्रीति की इस आउटफिट से आइडिया ले सकती हैं। 

PunjabKesari

ब्लैक कलर की इस साड़ी में भी एक्ट्रेस कहर ढा रही हैं। ऐसे में विंटर सीजन की वेडिंग में प्रीति जिंटा की यह साड़ी आप वियर कर सकती हैं। वेलवेट की यह साड़ी आपको ठंड से भी बचाएगी और स्टाइलिश लुक भी देगी।

PunjabKesari

रेड कलर का यह फर वाला गाउन आप चाहें तो किसी पार्टी में वियर कर सकती हैं। मैचिंग रेड लिपस्टिक और बालों में बन बनाकर आप भी एक्ट्रेस जैसी गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari

 घर में पार्टी है रखी है तो आप प्रीति जिंटा का यह सी ग्रीन सूट पहन सकती हैं। लॉन्ग फ्रॉक के साथ हैवी ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ और हाथ में पोटली बैग लिए आप भी एक्ट्रेस जैसे गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप बनारसी हैवी साड़ी पहनना चाहती हैं तो प्रीति की यह रेड-ब्लैक, गोल्डन वर्क साड़ी पहन सकती हैं। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और बालों को खुला छोड़ आप भी गॉर्जियस दिख सकती हैं।

PunjabKesari

प्रीति जिंटा का यह बॉडीकॉन ब्लैक गाउन आप पहन सकती हैं। कानों में लॉन्ग ईयररिंग्स, रेड लिपस्टिक लाइट मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

Related News