02 DECWEDNESDAY2020 12:14:52 AM
Nari

मोटी बाजू और थुलथुला पेट, खुद को आईने में देखकर रोया करती थी 'बालिका वधू' की आनंदी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Nov, 2020 03:02 PM
मोटी बाजू और थुलथुला पेट, खुद को आईने में देखकर रोया करती थी 'बालिका वधू' की आनंदी

टीवी सीरियल 'बालिका वधू' में आनंदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अविका गौर को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अविका अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर सुर्खियों में छाई रहती है। इस मुकाम तक पहुंचने के लिए अविका गौर को काफी मेहनत करनी पड़ी। इसके अलावा उनके लुक में भी काफी बदलाव देखने को मिला। जिसे लेकर अविका ने बताया कि एक समय था जब वह खुद को आइने में देखकर रोने लगती थी। 

PunjabKesari

बढ़ते वजन को लेकर परेशान था अविका 

अविका ने बताया कि उन्होंने अपना 13 किलो वजन घटाया है। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अविका ने बताया कि साल भर पहले वह अपने वजन को लेकर बेहद परेशान थीं। अविका ने बताया कि मोटी बाजू, पैर और थुलथुला पेट। जिसे उन्होंने काफी नजरअंदाज करने की कोशिश की थी। अगर ऐसा किसी बीमारी से हुआ होता तो बात अलग थी लेकिन उनके साथ ऐसा इसलिए हुआ था क्योंकि वो कभी भी कुछ भी खाती रहती थीं।

PunjabKesari

 खुद को जज करने लग गई थी: अविका 

अविका ने आगे बताया कि वो खाती तो थीं लेकिन कभी वर्कआउट नहीं करती थीं। शरीर को देखभाल की जरूरत होती है जिसकी उन्होंने कभी कद्र नहीं की थी। जिसका नतीजा ये निकला कि वह दिखने में बिल्कुल भी सुंदर नहीं लगती थीं। अविका कहती हैं कि वह खुद को जज करने लग गई थी, खुद में ही बुरा महसूस करती थीं। उनके दिमाग में इनसिक्यॉरिटी चलती रहती थी। जो उन्हें  इरीटेट करती थी। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने कहा कि यही वजह होती थी कि वह अपने फैंस पर भी भड़क जाती थी। अविका ने कहा कि फिर एक दिन ऐसा आया जब उन्होंने इन सबसे बाहर निकलने का फैसला किया। उन्होंने सही चीजों पर फोकस करना शुरू किया जैसे डांस करना, खाने-पीने की चीजों पर ध्यान देना आदि। इसके साथ ही उन्होंने वर्कआउट भी शुरू किया। इस काम में उन्हें कई रुकावटों का सामना करना पड़ा लेकिन वह रुकीं नहीं। वहीं अब अविका कहती हैं कि अब वह अपनी त्वचा को लेकर कम्फर्टेबल हैं।

Related News