27 APRSATURDAY2024 10:19:54 PM
Nari

'द कपिल शर्मा शो' फेम कॉमेडियन Atul Parchure हुए कैंसर से पीड़ित, बोले- 'गलत इलाज ..!'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 Jul, 2023 04:15 PM
'द कपिल शर्मा शो' फेम कॉमेडियन Atul Parchure हुए कैंसर से पीड़ित, बोले- 'गलत इलाज ..!'

कपिल शर्मा के शो के कई सारे एपिसोड में नजर आ चुके अतुल परचरे को उनकी बेहतरीन Comic timing के लिए जाना जाता है। 56 साल के अतुल ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है। लेकिन अब उनके बारे में एक बेहद चौंकाने वाली खबर आ रही है। सब को हंसाने वाले अतुल कैंसर से पीड़ित है। वहीं गलत इलाज के चलते उनकी तबीयत और खराब हो गई है। उनके लिवर में 5 सेंटीमीटर ट्यूमर हो गया है। इस खरतनाक बीमारी की वजह से वो कपिल के साथ अमेरिका के टूर पर भी नहीं जा सके। 

PunjabKesari

विदेश में थे तब पता चला

अतुल का कहना है कि उनके शादी को 25 साल हो गए थे तो पत्नी संग वो घूमने Australia और New Zealand में थे, तब तक वो ठीक थे। फिर कुछ दिन बाद उनको खाने में दिक्कत होने लगी, दवाइयों के बाद भी राहत नहीं मिली तो डॉक्टर्स से मिलने के बाद अल्ट्रासोनोग्राफी करवाई गई। डॉक्टर्स ने उन्हें बताया की उनके लिवर में 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है और वो कैंसरग्रस्त हैं। लेकिन डॉक्टर्स ने उन्हें आश्वासन दिया की वो ठीक हो जाएंगे।

PunjabKesari

गलत इलाज ने मेरी कंडीशन खराब कर दी थी’- अतुल

अतुल ने आगे कहा कि, बीमारी का पता चलने के बाद मेरी पहला प्रोसिजर ही गलत हो गया था। मेरी पेनक्रियाज एफेक्टेड हो गई थीं और मुझे प्रॉब्लम होने लगीं। गलत इलाज ने वास्तव में कंडीशन खराब कर दी थी। मैं चल भी नहीं पा रहा था। मैं बात करते समय लड़खड़ाता था। ऐसी स्थिति में, डॉक्टर ने मुझे डेढ़ महीने तक इंतजार करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि अगर वे सर्जरी करेंगे तो मुझे सालों तक पीलिया हो जाएगा और मेरे लीवर में पानी भर जाएगा या मैं बच नहीं पाऊंगा। बाद में मैंने डॉक्टर बदल दिया और प्रॉपर मेडिकेशन और कीमोथेरेपी ली।

PunjabKesari

कॉमेडियन को कपिल के साथ विदेश टूर में ना जा पाने का मलाल है।  उनका कहना है कि  वो अपनी सेहत की वजह से टीम के साथ काम करने से चूक गए वरना वह उनके साथ उनके अंतर्राष्ट्रीय दौरे पर जा सकते थे।

बता दें कॉमेडियन कपिल के शो में सुमोना के पिता का रोल करते थे। इसके अलावा नो आरके 'लक्ष्मण की दुनिया', 'जागो मोहन प्यार' और 'भागो मोहन प्यारे' जैसे सीरियल में भी नजर आ चुके हैं।


 

Related News