29 APRMONDAY2024 7:15:54 PM
Nari

क्या प्रेग्नेंट हैं Athiya Shetty? सुनील शेट्टी की फिसली जुबान, कह दी ये बड़ी बात

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 31 Mar, 2024 03:58 PM
क्या प्रेग्नेंट हैं Athiya Shetty? सुनील शेट्टी की फिसली जुबान, कह दी ये बड़ी बात

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और उनके क्रिकेटर पति के केएल राहुल अपनी मैरिड लाइफ खूब एंजॉय कर रहे हैं। 4 साल की लंबी डेटिंग के बाद दोनों ने 23 जनवरी, 2023 ने शादी कर ली थी। दोनों की शादी को 1 साल से ज्यादा हो गया है और फैंस बेसब्री से गुड न्यूज का इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच अब अथिया के पापा ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे अथिया के प्रेग्नेंट होने की कयास लगाए जाने लगे हैं।

PunjabKesari

आइए आपको बताते हैं पूरी बात...

सुनील शेट्टी डांस रियलिटी शो डांस दीवाने में माधुरी दीक्षित के साथ जजों में से एक बैं। हाल ही में शो में दादा- दादी का स्पेशल एपिसोड आया था, जिसे भारती सिंह ने होस्ट किया था। एपिसोड के दौरान, भारती ने सुनील का कहना है कि जब वह नाना बनेंगे तो उन्हें कैसे व्यवहार करना होगा, क्योंकि कोई बच्चा इतमे गुड लुकिंग दादा- दादी को नहीं संभाल सकता है। जिस पर सुनील ने कहा- 'हां, अगले सीजन में जब मैं आऊंगा तो नाना की तरह स्टेज पर आऊंगा तो नाना की तरह स्टेज पर चलूंगा।' 

क्या मां बनने वाली हैं अथिया शेट्टी

सुनील की इस बात ने सब का ध्यान खींचा है और सब सोचने लगें कि उनकी बेटी अथिया प्रेग्नेंट हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि केएल राहुल और अथिया बहुत ही प्राइवेट कपल हैं। कुछ समय से अथिया की फिल्म भी नहीं आ रही है ओर न ही किसी इवेंट्स में दिख रही गैं। ये सभी बातें अथिया की प्रेग्नेंसी की अटकलों को और ज्यादा हवा मिल रही हैं।

PunjabKesari

शादी की बात करें तो अथिया ने पेस्टल कलर का लहंगा पहना था। दुल्हन ने अपने खास दिन पर चिकनकारी पिंक लहंगा पहना था जो  अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया थाष इसके साथ उन्होंने फुल-स्लीव ब्लाउज पहना था। दूसरी ओर, केएल राहुल डिजाइनर अनामिका खन्ना की हल्की कढ़ाई वाली शेरवानी पहनी, जिसमें वो बहुत हैंडसम लग रहे थे। उन्होंने अपनी लुक को स्टोल और मल्टीलेयर एमराल्ड नेकपीस के साथ पूरा किया।

 

Related News