18 MAYWEDNESDAY2022 6:40:37 AM
Nari

अर्शी खान ने गुपचुप की सगाई! अब शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 01 May, 2022 05:15 PM
अर्शी खान ने गुपचुप की सगाई! अब शादी को लेकर तोड़ी चुप्पी

बिग बाॅस फेम अर्शी खान किसी न किसी कारण से चर्चा में बनीं रहती है। इन दिनों अर्शी खान अपने अपकमिंग प्रोजक्ट में बिजी है लेकिन इस बीच उनकी शादी की खबर सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही है। कहा जा रहा है कि अर्शी ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। जिस पर अब खुद अर्शी ने चुप्पी तोड़ी और सच्चाई सबको बताई। 

PunjabKesari

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अर्शी ने बताया, 'मैं अपनी फिल्मों और वेब शो की शूटिंग में काफी बिजी हूं। काफी सालों से छुट्टियां मनाने के लिए बाहर नहीं गई थी। इसलिए रमजान क पवित्र महीने में मैंने दुबई जाने का सोचा लेकिन वहां पहुंचते ही मुझसे मेरी सगाई के बारे में पूछा गया। जिसे सुन मुझे काफी हैरानी हुई।' 

PunjabKesari

अर्शी आगे कहती है, 'दुबई काम से छोटा ब्रेक लेने के लिए अच्छी जगह है। इस शहर में कई सांस्कृतिक आकर्षण और करने के लिए काफी चीजें हैं। इसके अलावा यहां ग्लैमरस आधुनिक ऐड-आन भी है।' बता दें अर्शी खान का जन्म अफगानिस्तान में हुआ है। वह कहती हैं कि वे एक अफगानी पठान हैं। उनका परिवार यूसुफजई जातीय समूह से है। उनके दादा अफगानिस्तान से चले गए थे और भोपाल में एक जेलर की नौकरी करते थे। उनकी जड़ें भली ही अफगानिस्तान में हैं, लेकिन वह एक भारतीय नागरिक है जैसे उनके पेरेंट्स और दादा-दादी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि बिग बाॅस के 11वें सीजन के अर्शी बिग बाॅस 14 में चैलेंजर बनकर आई थी। जहां उनकी विकास गुप्ता संग तू-तू मैं-मैं ने खूब सुर्खियां बटोरी थी। अर्शी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। वहीं अब वह स्वयंवर शो 'आएंगे तेरे सजना' में नजर आने वाली हैं। 

Related News