04 MAYSATURDAY2024 7:30:20 PM
Nari

AR Rehman ने पत्नी सायरा को हिंदी में स्पीच देने से किया मना! हैरान करने वाली है वजह

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 27 Apr, 2023 02:33 PM
AR Rehman ने पत्नी सायरा को हिंदी में स्पीच देने से किया मना! हैरान करने वाली है वजह

ऑस्कर विनिंग म्यूजिक कंपोजर एआर रहमान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो पत्नी सायरा से हिंदी में स्पीच देने से मना कर रहे हैं। वीडियो में वो जोर से अपनी पत्नी को ये बात कहते नजर आ रहे हैं। जिसके बाद से लोग काफी चौंक गए हैं, क्योंकि रहमान से उन्हें ऐसी उम्मीद थी। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला....

PunjabKesari

दरअसल, ये वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है, जिसमें एआर रहमान अपनी पत्नी सायरा के साथ नजर आए। इस दौरन वो अवॉर्ड लेते भी नजर आ रहे हैं। यहां पर वो कहते हैं कि कैसे उनकी पत्नी उनकी इंटरव्यू को कई बार देखती हैं।

जब एआर रहमान ने सायरा को तमिल में बोलने के लिए कहा

इस क्लिप में एआर रहमान की पत्नी सायरा को जब बोलने के लिए माइक दिया जाता है तो उन्हें एआर रहमान कहते हैं कि वो तमिल में बात करें। एआर रहमान ने कहा, 'मैं अपने इंटरव्यू को दोबारा देखना पसंद नहीं करता। वो बार-बार मेरे इंटरव्यू देखती रहती हैं, क्योंकि उन्हें मेरी आवाज बहुत पसंद है। ' इसके बाद सायरा शर्मा जाती हैं। इसके बाद जब सायरा को बोलने के लिए माइक दिया जाता है तो इससे पहले ही एआर रहमान बोलते देते हैं कि हिंदी में नहीं तमिल में बोलना, जिसके बाद वहां बैठे लोग ठहाके लगाने लगते हैं।

PunjabKesari

सायरा ने तमिल में बात नहीं करने का बताया ये कारण

सायरा ने तमिल अच्छे से नहीं आने पर इंग्लिश में कहा, 'सभी को गुड इवनिंग, माफी चाहूंगी, मैं तमिल में अच्छे से नहीं बोल सकती। तो कृपया मुझे माफ करें। मैं बहुत-बहुत खुश और उत्साहित हूं क्योंकि उनकी आवाज मेरी पसंदीदा है। मुझे इनकी आवाज से प्यार हो गया। मुझे बस यही कहना है।'एआर रहमान हमेशा तमिल की वकालत करते नजर आते हैं। इससे पहले भी एक अवॉर्ड फंक्शन में हिंदी बोले जाने पर वो स्टेज से चले गए थे। फिर बार में उन्होंने कहा था कि वो मजाक कर रहे हैं। बता दें कि एआर रहमान और सायरा बानो की शादी 1995 में हुई थी। अब दोनों के तीन बच्चे खतीजा, रहीमा और अमीन हैं।

Related News