19 APRFRIDAY2024 2:49:54 AM
Nari

अनुष्का शर्मा की फिटनेस लोगों को कर रही इंस्पायर, वायरल हो रही ‘Sweaty Selfie’

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Sep, 2021 11:15 AM
अनुष्का शर्मा की फिटनेस लोगों को कर रही इंस्पायर, वायरल हो रही ‘Sweaty Selfie’

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अदाकारी के साथ- साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी खूब जानी जाती हैं। खुद को फिट और एक्टिव रखने के लिए वह  स्ट्रिक्ट डाइट और वर्कआउट फॉलो करती हैं। अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपने वर्कआउट के बाद की सेल्फी शेयर लाखों लोगों को इंस्पायर किया है। 

PunjabKesari
अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक  सेल्फी शेयर कर लिख ‘Sweaty Selfie.’। इस तस्वीर में वह अपने घर की बालकनी पर खडी नजर आ रही हैं। नियॉन कलर का टॉप पहनी  एक्ट्रेस बेहद ही फीट नजर आ रही हैं। उन्होंने अपने बालों को पोनी टेल में बांधा हुआ है।  अनुष्का ने सेल्फी के साथ ही साथ मुंबई के बीच की एक  इमेज भी शेयर की है। 

PunjabKesari

 अनुष्का शर्मा  कुछ शेयर करे और लोगों को  पसंद ना आए ऐसा तो हो नहीं सकता। सोशल मीडिया पर यह दोनों तस्वीर खूब वायरल हो रही है।  ​दरअसल  अनुष्का खुद को फिट  रखने के लिए सिंपल रूल्स फॉलो करती हैं जिन्हें आप भी आसानी से अपनाकर हैल्दी और फिट रह सकते हैं। 

PunjabKesari
अनुष्का ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह  अपने तन और मन दोनों की फिटनेस के लिए योग करना पसंद करती हैं। जिस दिन वह योगा या डांस नहीं कर पातीं या वो कहीं शूट पर होती हैं तो कुछ देर वॉक जरूर करती हैं। इसके साथ ही वह घर का खाना ज्यादा पसंद करती हैं। 
 

Related News