26 APRFRIDAY2024 10:42:59 PM
Nari

Birth Anniversary: अनुपम खेर को सताई अपने दोस्त सतीश कौशिक की याद, भूमिका चावला भी हुई भावुक

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Apr, 2023 05:54 PM
Birth Anniversary: अनुपम खेर को सताई अपने दोस्त सतीश कौशिक की याद, भूमिका चावला भी हुई भावुक

सतीश कौशिक यदि मारे बीच होते तो आज यानी 13 अप्रैल को वह अपना 67वां जन्मदिन मना रहे होते। ऐसे में अब उनके जन्मदिन पर उनके दोस्त अनुपम खेर एक बार फिर उन्हें याद किया है। इंस्टाग्राम पर अनुपम खेर ने अपनी पुरानी यादों को साझा करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। निर्देशक सतीश कौशिक का नौ मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


अनुपम खेर ने वीडियो के साथ अपने दोस्त सतीश कौशिक के लिए एक इमोशनल नोट भी लिखा है कि आज वो उनका शानदार तरीके से जन्मदिन मनाने की कोशिश करेंगे।वीडियो शेयर कर अनुपम ने कैप्शन में लिखा-‘मेरे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आज बैसाखी के दिन आप 67 साल के हो गए होंगे, लेकिन आपके जीवन के 48 साल तक मुझे आपका जन्मदिन मनाने का सौभाग्य मिला। इसलिए मैंने फैसला किया है कि आज शाम को हम आपके जन्मदिन को शानदार तरीके से मनाने की कोशिश करेंगे। शशि और वंशिका के साथ सीट खाली होगी। मेरे दोस्त आओ और हमें जश्न मनाते देखो। 

PunjabKesari
वहीं बॉलीवुड अभिनेत्री भूमिका चावला ने भी सतीश कौशिक को याद करते हुए कहा- ‘‘ मैंने उन्हें हमेशा मुस्कुराते हुए देखा है।''  उन्होंने 2003 की हिट रोमांटिक फिल्म 'तेरे नाम' का निर्देशन किया था जिसमें सलमान खान और भूमिका चावला मुख्य भूमिका में थे। अभिनेत्री ने कहा कि वह कौशिक के संपर्क में थीं और वह लोग अगली फिल्म की योजना बना रहे थे। 

PunjabKesari
चावला ने आगे कहा- "वह खुशमिजाज व्यक्ति थे। मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी उन्हें बिना मुस्कुराए देखा। मुझे नहीं लगता कि किसी ने कभी उन्हें उदास या परेशान देखा है। हम कभी-कभार मिलते थे। मैं उनके संपर्क में थी। वह हमेशा कहा करते थे, 'हमें साथ में एक फिल्म करनी है।' वह कहते थे, 'मैं वास्तव में आपके साथ काम करना चाहता हूं'...।" चावला ने कहा कि कौशिक की मौत "दुर्भाग्यपूर्ण" थी जिसने उन्हें एहसास दिलाया कि किसी को भी चीजों को हल्के में नहीं लेना चाहिए। 

PunjabKesari
भूमिका ने कहा-"जीवन एक बुलबुले की तरह है। आप एक पल में यहां हैं और दूसरे पल में आप चले गए। आपके पास जो कुछ भी है उसका लाभ उठाएं, अपनी सफलता को बहुत गंभीरता से न लें। युवाओं को अपनी सफलता को बहुत गंभीरता से नहीं लेना चाहिए, यह काम नहीं करता, क्योंकि आप सब कुछ पीछे छोड़कर जा रहे हैं।" चावला, ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" में नजर आएंगी। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका में हैं। 

Related News