26 APRFRIDAY2024 9:27:20 PM
Nari

अंकिता के हाथों में लगी विक्की के नाम की मेहंदी! जल्द बनने वाली हैं दुल्हन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 26 Jan, 2021 04:38 PM
अंकिता के हाथों में लगी विक्की के नाम की मेहंदी! जल्द बनने वाली हैं दुल्हन

टीवी के बाद बाॅलीवुड में पहचान बना रही अंकिता लोखंडे अपनी जिंदगी में भी आगे बढ़ चुकी हैं। यह बात को हर कोई जानता है कि वह विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में है। अंकिता सोशल मीडिया पर फैंस के साथ अक्सर विक्की संग तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ महीनों पहले खबर सामने आई थी कि अंकिता और विक्की ने सगाई कर ली है। वहीं अब एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस की सीक्रेट तरीके से मेहंदी सेरेमनी की रस्म हो गई है। 

PunjabKesari

अंकिता के हाथ में रची मेहंदी

इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि अंकिता ने अपने हाथों पर विक्की के नाम की मेहंदी रचा ली है। इस दौरान अंकिता की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।

PunjabKesari

इमोशनल हुई अंकिता 

इस दौरान अंकिता अपनी दोस्त से गले मिलते हुए इमोशनल हो जाती हैं। वहीं एक्ट्रेस ने अपनी मेहंदी दिखाते हुए कई पोज भी दिए हैं। सोशल मीडिया पर अंकिता की ये तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। 

PunjabKesari

अब इन तस्वीरों की सच्चाई भी आपको बता देते हैं। दरअसल, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर Q and A सेशन के दौरान इन्हें शेयर किया है। वहीं अगर हम बात करें अंकिता की मेहंदी की तो उनके हाथों पर लगे डिजाइन को ध्यान से देखें तो आप भी जान जाएंगे कि ये एक्ट्रेस की रिंग सेरेमनी के दौरान की तस्वीरें हैं।

PunjabKesari

Related News