27 APRSATURDAY2024 12:09:08 PM
Nari

Ankita Lokhande की गेम नहीं आई इन 6 सितारों को पसंद, जमकर सुना रहे खरी-खोटी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 20 Jan, 2024 07:22 PM
Ankita Lokhande की गेम नहीं आई इन 6 सितारों को पसंद, जमकर सुना रहे खरी-खोटी

बिग- बॉस 17 बस अपने अंतिम चरण पर है। जहां मुन्नवार, अभिषेक और अंकिता को लोग strong contender के तौर पर देख रहे हैं, लेकिन कुछ लोग हैं जिन्हें अंकिता बिल्कुल पसंद ही नहीं आ रही। ये लोग अंकिता के गेम को चिप बोल रहे हैं और नहीं चाहते की वो बिग- बॉस की ट्रॉफी जीते। इस लिस्ट में बिग- बॉस सीजन की ही कई  एक्स- कंटेस्टेंट्स जैसे देवोलीना भट्टाचार्जी और पूजा भट्ट का नाम शामिल है। चलिए डालते हैं इन सितारों पर एक नजर...

PunjabKesari

देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना ने टॉर्चर टास्क के दौरान अंकिता की हरकतों को गलत बताया। वहीं उन्होंने अंकिता के पति विक्की को भी खरी- खोटी सुनाई।

PunjabKesari

काम्या पंजाबी

काम्या ने भी टॉर्चर टास्क के बाद अंकिता की हरकतें अच्छी नहीं लगी। एक्ट्रेस ने ट्वीट भी किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि अंकिता पुरानी गलतियां दोहरा रही है।

पूजा भट्ट

पूजा ने अंकिता की गेम को ताना मारा। इसके साथ ही अंकिता और विक्की की टीम ने मन्नारा चोपड़ा को बुरा- भला कहा, जिसे लेकर पूजा भट्ट ने नाराजगी भी जाहिर की।

PunjabKesari

राजीव अदातिया

राजीव को अंकिता और ईशा का गेम कुछ खास पसंद नहीं आया। ये दोनों ही अपने बेकार गेम के चलते राजीव की नजरों में चढ़ गई हैं।

मनु पंजाबी

मनु पंजाबी बिग- बॉस के हर सीजन पर अपना रिव्यू देते हैं। लेकिन एक भी एपिसोड में उन्होंने अंकिता लोखंडे को सपोर्ट नहीं किया। ऐसे में कहा जा सकता है कि वह अंकिता के हाथ में ट्रॉफी नहीं देखना चाहते।

PunjabKesari

कीश्वर मर्चेंट

कीश्वर मर्चेंट बिग- बॉस में हिस्सा ले चुकी हैं। वो हमेशा बिग- बॉस में भाग लेती दूसरी लड़कियों को encourage करती नजर आई हैं, लेकिन अंकिता उन्हें खास पसंद नहीं आई। उन्होंने कई बार एक्ट्रेस को उनकी गेम के लिए आड़े हाथों लिया। 

बता दें इस हफ्ते अंकिता की हरकतें दर्शकों को इतनी चुभी हैं कि उन्हें शो की वैंप का टैग दे दिया गया है। बता दें इस हफ्ते वो घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट भी हैं।

Related News