27 APRSATURDAY2024 5:42:28 AM
Nari

ओवर रिविलिंग होते हैं अनन्या पांडे के Blouses, देखिए एक्ट्रेस की 7 Bold Dresses

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 21 Mar, 2024 03:21 PM

बॉलीवुड में बहुत सारी हिरोइनें ऐसी हैं जो अपने काम और एक्टिंग से ज्यादा फैशन के लिए फेमस है और उन हिरोइनों में अनन्या पांडे भी शामिल है। आए दिन वह अपने कपड़ों के लिए ही लाइमलाइट बटौरती नजर आती हैं। कुछ यूजर्स को अनन्या का सेक्सी और बोल्ड लुक पसंद आता है तो कुछ को अनन्या का फैशन कुछ ज्यादा ही रिविलिंग लगता है। खासकर अनन्या के कैरी किए ब्लाउज और टॉप।  चलिए आपको अनन्या की ही कुछ लुक्स दिखाते हैं।

1. पिंकविला अवॉर्ड इवेंट में अनन्या पांडे सी-ग्रीन सीक्वेंस ड्रेस में दिखीं। शॉर्ट क्रॉप टॉप के साथ अनन्या ने मैचिंग स्कर्ट पहनी थी जिस पर साइड लोन्ग कट था। इसके साथ अनन्या ने मैचिंग ग्रीन सेंडल पहनी थी। अऩन्या का ये लुक पसंद आया।

2.  एकता कपूर की दीवाली पार्टी में भी अनन्या ब्लश पिंक कलर की साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने ट्यूब टॉप स्टाइल ब्लाउज पहना था जो काफी रिविलिंग लग रहा था।

PunjabKesari

3. मनीष की पार्टी में भी अनन्या नियॉन ग्रीन लहंगे में नजर आई थी, जिस पर व्हाइट वर्क था। इस लहंगे का ब्लाउज भी काफी छोटा और रिवलिंग था। वैसे लोगों को ये लुक पसंद आई थी।

PunjabKesari

4. करण जौहर और बाकी टीम के साथ अनन्या पांडे अमेजॉन प्राइम और फिल्म अनाउंसमेंट के इवेंट में पहुंची थी, जहां अनन्या ने हॉट पिंक कलर का हॉल्टर नेक बैकलेस क्रॉप टॉप और ब्लैक सीक्वेंस पेंट्स पहनी थी। क्रॉप टॉप के साथ कही कही अनन्या ने कुछ टाइम मैचिंग केप जैसी ट्रेल अटैच की थी। यूजर्स को अनन्या का ये टॉप काफी रिविलिंग लगा।
PunjabKesari
5. कुछ दिन पहले अनन्या लेक्मे के ग्रैंड फिनाले में रैंपवॉक करती भी नजर आई। अनन्या पांडे डिजाइनर राहुल मिश्रा की ब्लैक शॉर्ट ड्रेस पहनी थी जिस पर फ्लावर के कट आउट पैच लगे थे। इसके साथ अनन्या ने बोल्ड मेकअप किया था। हालांकि अनन्या का ये लुक यूजर्स को कुछ खास नहीं लगा। इससे पहले भी अनन्या, पेरिस फैशन वीक में राहुल मिश्रा के आउटफिट में दिखी थी। अनन्या ने एक बटरफ्लाई टॉप पहना था जो ऐसे लग रहा था मानों तितली ही पकड़ कर लगाई हो।  

PunjabKesari

6. अनन्या साड़ी में भी अपना रिवलिंग लुक दिखाती हैं। बॉर्डर साड़ी के साथ कैरी किए उनके ब्लाउज काफी बोल्ड होते हैं। हाल ही के एक इवेंट में अनन्या ने येलो साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने बारीक स्ट्राइप में ब्रालेट ब्लाउज कैरी किया था।

PunjabKesari

7. इससे पहले अनन्या पांडे ने जी सीने अवॉर्ड में भी शिमरी ग्रीन स्लिट ड्रेस पहनी थी। पूरी ड्रेस पर सीक्वेंस वर्क था। ड्रेस के साथ अनन्या ने मैचिंग आई मेकअप किया था।

PunjabKesari

Related News