29 APRMONDAY2024 10:18:30 AM
Nari

पानी पर तैरती है दुबई की यह Water Bus, आप भी लें सफर का दोगुणा मजा

  • Updated: 30 May, 2018 11:25 AM
पानी पर तैरती है दुबई की यह Water Bus, आप भी लें सफर का दोगुणा मजा

दुबई में घूमने के लिए बहुत-सी खूबसूरत जगह हैं। यहां घूमने के लिए हर साल कई टूरिस्ट आते हैं। दुबई घूमने के लिए आप भी बस या मैट्रो ट्रेन में सफर करते होंगे लेकिन आज हम आपको पानी पर तैरने वाली बस के बारे में बताने जा रहे हैं। दुबई की यह बस सड़क के साथ-साथ पानी में भी तैरती है। चलिए जानते है इसके बारे में कुछ और बातें।

 
Amazing Water Bus in Dubai

Amazing Water Bus in Dubai

Posted by Be There on Thursday, April 5, 2018

PunjabKesari

Al Diyafa Tourism Dubai द्वारा शुरू की गई यह बस आपको सभी टूरिस्ट प्लेस की सफर करवाएगी। यह पहली ऐसी बस है जिसमें आपको बाथरूम, साउंड सिस्टम, टीवी और डीवीडी प्लेयर जैसी सभी सुविधाएं मिलेगी। यह बस आपको दुबई टूरिस्ट प्लेस घूमाने के साथ-साथ इसे आकर्षक बनाने की पूरी सुविधा देती है।

PunjabKesari

वंडर बस टूर बुर्जुमन सेंटर से शुरू होता है और वहां से यह आपको दुबई के खूबसूरत शहर के आसपास ले जाता है। इसकी सबसे अच्छी बात यह है कि यह आपको दुबई क्रीक में ले जाकर सड़क और पानी दोनों की सैर करवाती है, जोकि आपके ट्रिप को और भी मजेदार बनाती है।

PunjabKesari

हर बस में करीब 38 से 42 सीटें है और इसका सफर करीब 1.5 घंटे का होता है। बसों में 38 और 42 सीटेंऔर आमतौर पानी के स्तर के अनुसार यह बस प्रतिदिन 4-5 बार ट्रैवल करती है। इस बस में बैठकर दुबई का नजारा लेने का मजा आपके सफर को यादगार बना देगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News