28 APRSUNDAY2024 9:05:44 PM
Nari

'पोचर' के ट्रेलर लॉन्च में भड़की Alia Bhatt, बोलीं,- 'स्टेज छोड़कर चली जाऊंगी'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 Feb, 2024 05:20 PM
'पोचर' के ट्रेलर लॉन्च में भड़की Alia Bhatt, बोलीं,- 'स्टेज छोड़कर चली जाऊंगी'

 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी', 'हाईवे' जैसा हिट फिल्मों से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी  वेब सीरीज ‘पोचर’ को लेकर चर्चा में हैं। इस वेब सीरीज के जरिए वो अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च कर रही हैं। इसमें वो खुद भी नजर आएंगी। वो इस सीरीज की प्रमोशन में बहुत बिजी हैं। अब इसी बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों ने भी एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरु कर दिया।

आलिया क्यों छोड़ना चाहती थी स्टेज

सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि होस्ट आलिया को ग्लोबल आइकन बताते हैं और आलिया कहती हैं, नहीं...नहीं प्लीज। अपनी तारीफ सुनकर आलिया इतनी ज्यादा uncomfortable हो जाती हैं कि कहती हैं मैं स्टेज से चली जाऊंगी। दरअसल, आलिया को अपना ये इंट्रोडक्शन काफी हैरान करता है। बाद में वो कहती हैं कि आप बाद में मेरे कान में आकर मेरी ये तारीफ कर देना।

Being modest 💀
byu/Affectionate_Cost498 inBollyBlindsNGossip

यूजर्स ने लगा दी एक्ट्रेस की क्लास

आलिया भट्ट के इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों ने उनकी खिंचाई करनी शुरू कर दी और कह रहे हैं कि उन्हें पता है कि वह ट्रोलिंग का शिकार हो सकती हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि आलिया भट्ट अब एक्टिंग के साथ-साथ शानदार प्रोड्यूसर भी हैं। अब वह बतौर प्रोड्यूसर वेब सीरीज ‘पोचर’ लेकर आ रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

Related News