11 MAYSATURDAY2024 2:40:53 AM
Nari

अस्पताल में भर्ती 'ये हैं चाहतें' फेम ऐश्वर्या, कोरोना नहीं कुछ और बनीं इसकी वजह

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 May, 2021 11:30 AM
अस्पताल में भर्ती 'ये हैं चाहतें' फेम ऐश्वर्या, कोरोना नहीं कुछ और बनीं इसकी वजह

कोरोना महामारी की दूसरी लहर का प्रकोप तेजी से बढ़ता जा रहा है। लाखों लोग रोजाना इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। इस बीच टीवी सीरियल 'ये हैं चाहतें' फेम एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखूजा को अस्पताल में भर्ती किया गया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें कोरोना नहीं हुआ है। ऐश्वर्या ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट कर अपने अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी फैंस को दी है। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसके साथ उन्होंने लिखा, 'कोरोना वायरस नहीं।' दरअसल, एक्ट्रेस की हाल ही में सर्जरी हुई है जिस वजह से वह अस्पताल में हैं। 

PunjabKesari

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मैंने कुछ समय के लिए शो से ब्रेक लिया है। मैं मुंबई वापिस आ गई हूं। जब तक मुझे वैक्सीन नहीं लग जाती मैं शो की शूटिंग शुरू नहीं करूंगी। मेरे परिवार वालों ने मुझे पहले ही यह कह दिया है। ऐसे माहौल में मैं अपनी जान खतरे में डालने वाला कोई काम नहीं करुंगी।' 

PunjabKesari

आपको बता दें ऐश्वर्या सखूजा 'सास बिना ससुराल', 'ये हैं चाहतें' जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वह सोशल मीडिया पर आए दिन फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं उनके फैंस ऐश्वर्या के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। 

Related News