24 SEPTUESDAY2024 11:59:31 PM
Nari

Aishwarya Rai के ये 5 Suit हर लड़की के लिए Perfect

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 24 Sep, 2024 09:16 PM
Aishwarya Rai के ये 5 Suit हर लड़की के लिए Perfect

नारी डेस्कः बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही डिसेंट भी। वह बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेस में से एक हैं जिनके कैरी किए आउटफिट्स ना तो ज्यादा बोल्ड होते हैं और ना ही ज्यादा अतरंगी। वैसे, रैड ऐश्वर्या का फेवरेट कलर है। इस बार पैरिस फैशन वीक (Paris Fashion Week) में  वह रैड कलर का ही बैलून स्टाइल गाउन पहने नजर आई हैं। फैमिली फंक्शंन्स हो या ट्रडीशनल इवेंट , ऐश्वर्या सूट्स पहनना ही ज्यादा पसंद करती हैं और उनके फेवरेट डिजाइनर्स में मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra)का नाम सबसे ऊपर है, चलिए आपको ऐश्वर्या राय
के खूबसूरत आउटफिट्स दिखाते हैं जिन्हें फैंस ने बहुत पसंद किया है। 

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय का रैड अनारकली सूट देखिए। बनारसी सिल्क का ये फ्लोर लैंथ सूट मनीष मल्होत्रा का डिजाइन किया है। इस सूट के साथ ऐश्वर्या ने हैवी चौकर नेकलेस वियर किया था। ऐश्वर्या की ड्रेस को अपनी सासू मां जया और ननद श्वेता की आउटफिट्स से ज्यादा पसंद किया गया था।
 
PunjabKesari

सिर्फ लिप शेड में ही नहीं सूट्स में भी ऐश्वर्या को रैड पहनना बहुत पसंद है। मनीष की दीवाली पार्टी में ऐश्वर्या ने रैड और हॉट पिंक कलर का शरारा सूट पहना था जिस के बॉर्डर पर हैवी वर्क था। ऐश्वर्या का यह सूट भी लड़कियों को पसंद आया था। 

PunjabKesari
हाल ही में दुबई मे एक अवार्ड इवेंट अटैंड करने गई ऐश्वर्या ने ब्लैक कलर का फ्लोर लैंथ सूट पहना था जिस पर गोल्डन गोटा-पट्टी और सीकवेंस वर्क था। ये सूट भी कुछ दिन पहले सुर्खियों में था।

 PunjabKesari
अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग इवेंट में भी ऐश्वर्या ने क्रीमी व्हाइट कलर का फ्लोरल लैंथ अनारकली सूट पहना था जिस पर गोल्डन बॉर्डर और वर्क था। सूट के साथ ऐश्वर्या ने मैचिंग पोटली बैग कैरी किया था।

 PunjabKesari

एनएमएसीसी इवेंट में भी ऐश्वर्या ने सिंपल ब्लैक शरारा सूट ही पहना था तो देखा आपने ऐश्वर्या का हर सूट जितना सिंपल था, उतना ही अट्रेक्टिव भी। इस तरह के कपड़े आप वेडिंग फैमिली फंक्शंस, दीवालीजैसे फेस्टिव मौकों पर पहन सकते हैं। 

PunjabKesari

Related News