09 JULTHURSDAY2020 2:23:39 PM
Nari

प्लास्टिक सर्जरी ने किसी को दी खूबसूरती और किसी को बर्बादी

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 28 May, 2020 07:09 PM
प्लास्टिक सर्जरी ने किसी को दी खूबसूरती और किसी को बर्बादी

बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती का कौन दीवाना नहीं है? अकसर एक्ट्रेस अपने फैशन, मेकअप और अपनी ड्रेसिंग सेंस को लेकर खूब चर्चा मेें रहती हैं लेकिन इन्हें अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए और अपने लुक को अट्रेक्टिव रखने के लिए बहुत से एक्सपेरिमेंट भी करने पड़ते है.. जिनमें एक प्लास्टिक सर्जरी का ऑप्शन भी आता है, बॉलीवुड की ऐसी बहुत सी एक्ट्रेस है जो तो प्लासिक सर्जरी के बाद और खूबसूरत हो गई और कुछ की ये सर्जरी सक्सेसफुल नहीं हो पाई, जिसके चलते उनका पूरा करियर ही खराब हो गया।

PunjabKesari

 प्रियंका चोपड़ा

हमारी देसी गर्ल प्रिंयका चोपड़ा की अगर सर्जरी की बात करें तो उन्होंने एक बार नहीं बल्कि बार बार अपनी सर्जरी कराई। प्रियंका ने अपने नाक, फेस और होठों की सर्जरी करवाई जिसके बाद उनकी लुक पूरी तरह से बदल गई।

PunjabKesari

 शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी के फिगर के अलावा उनके लुक के पहले और अब के बदलाव ने भी सबको खूब इंप्रेस किया। शिल्पा ने भी अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए सर्जरी का सहारा लिया। तस्वीरों में शिल्पा की पहलेऔर अब की तस्वीरें सब बयां करती हैं।

PunjabKesari

काजोल 

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस काजोल ने चेहरा बदलने के लिए कोई प्‍लॉस्‍टिक सर्जरी तो नहीं करवाई लेकिन स्‍किन लाइटनिंग सर्जरी करवाई थी और अब उनका रंग पहले से काफी निखर चुका है।

PunjabKesari

 कैटरीना कैफ

कैट को अपने पतले होठों से परेशानी थी और वो अपने होठों में थोड़ा उभार चाहती थी जिसके बाद उन्होंने बोटॉक्स व फिलर्स का सहारा लिया।

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय

मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के चर्चे पूरी दुनिया में है लेकिन उन्होंने भी अपने गालों के लुक को चेंज करने के लिए सर्जरी कराई और इसके बाद वे और भी खूबसूरत हो गई हैं।

PunjabKesari

 करीना कपूर खान

बॉलीवुड की बेबो ने भी अपनी लुक को चेंज करने के लिए अपने नाक और चीकबोन्स की सर्जरी कराई है। करीना का नाक पहले मोटा था। 

PunjabKesari

मौनी रॉय

मौनी रॉय का सर्जरी अवतार तो जगजाहिर है, उन्होंने चेहरे केसाथ बॉडी को परफेक्ट शेप देने तक की सर्जरी करवाई हैं हालांकि उनके लिप बोटॉक्स के बाद खराब भी हो गए थे जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया था।

PunjabKesari

श्रुति हासन

कमल हासन की बेटी श्रुति हासन चाहे बॉलीवुड में अपना सिक्का न जमा पाई हो लेकिन उन्होंने इस ग्लेमर की दुनिया में अपने स्टारडम को बरकरार रखने के लिए सर्जरी का सहारा लिया और खूबसूरत दिखने के लिए लंबी नाक और गालों व होंठों की सर्जरी करवाई।

PunjabKesari

शमा सिकंदर

पूजा मेहता का रोल निभाने वाली शमा सिकंदर काफी समय से पर्दे से दूर हैं। शमा ने प्लास्टिक सर्जरी से अपनी लुक हू-ब-हू बदल दी, जिसका अंदाजा आप उनकी नई और पुरानी तस्वीरों से लगा सकते है।

PunjabKesari

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया बिना सर्जरी के बहुत ही क्यूट लगती थी लेकिन सर्जरी के बाज उनका लुक सुंदर दिखने की बजाए खराब हो गया। आप इसे तस्वीरों में देख सकते हैं।

PunjabKesari

 दीपिका पादुकोण

हिंदी सिनेमा की सबसे चहेती एक्ट्रेस दीपिका ने फिल्मों में आने से पहले प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लिया और इसके बाद उनकी लुक में काफी बदलाव आया और वे और खूबसूरत हो गई।

PunjabKesari

 अनुष्का शर्मा

अनुष्का ने होठों को थोड़ा उभार देने के लिए सर्जरी करवाई थी जो सही नहीं बैठी। लोगों ने उन्हें बहुत ट्रोल किया उन्हें डक्क लिप्स भी कहा गया था।

PunjabKesari

 कोइना मित्रा

बिग बॉस 13 के सीजन में दिखाई दी थी कोइना मित्रा। इस बोल्ड एक्ट्रेस ने अपने नाक की सर्जरी कराई जो उनके लिए खराब साबित हुई। इस सर्जरी के बाद कोइना का करियर बर्बाद हो गया।

PunjabKesari

एशा देओल

हेमामालिनी की बेटी भले ही इंडस्ट्री से दूर हो लेकिन उन्होंने भी अपने होठों की शेप को चेंज करने के लिए सर्जरी का सहारा लिया हालांकि लिप्स पर ज्यादा कुछ फर्क दिखाई नहीं दिया।

PunjabKesari

 मिनीषा लाम्बा

अपनी सिंपल और क्यूट सी स्माईल से सबको दिवाना बनाने वाली मिनीषा लाम्बा ने अपने पोस्ट सर्जरी लुक से सबको हैरान कर दिया था। उन्होंने अपनी नाक की सर्जरी कराई जिसके बाद वे और खूबसूरत हो गई।

PunjabKesari

 श्रीदेवी

स्वर्गीय एक्ट्रेस श्रीदेवी ने भी खूबसूरत दिखने के लिए अपने फेस की कई सर्जरी करवाई थी लेकिन खबरों की मानें तो उनकी इतनी सर्जरी ही उनकी मौत की कही ना कही वजह बनी हालांकि इस बात की स्पष्ट पुष्टि तो नहीं थी

तो ये थी बॉलीवुड की वो हसीनाएं जिनकी लुक सर्जरी से बिलकुल बदल गई वहीं कइयों का करियर ही बर्बाद हो गया। प्लास्टिक सर्जरी एक हद तक डाक्टरी सलाह से ही करवाई जाए तो सही है क्योंकि इसके साइड इफैक्ट आपको बुरी तरह प्रभावित कर सकते हैं। आम इंसान इससे दूर ही रहे लेकिन इन हीरोइन्स को अपने करियर के लिए यह सब कुछ करना पड़ता है।

Related News