02 DECWEDNESDAY2020 12:04:03 AM
Nari

श्वेता तिवारी के दूसरे पति का घर के बाहर हंगामा, जोर-जोर से खड़काया दरवाजा और...

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 03 Nov, 2020 11:23 AM
श्वेता तिवारी के दूसरे पति का घर के बाहर हंगामा, जोर-जोर से खड़काया दरवाजा और...

टीवी इंडस्ट्री की सबसे चहेती एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइक को लेकर भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। यह तो सब जानते हैं कि श्वेता अपने पति अभिनव से अलग रह रही हैं और उनके बीच अभी फिलहाल कुछ ठीक नहीं चल रहा है। बीते कुछ दिनों पहले श्वेता के पति ने एक्ट्रेस पर वार करते हुए उनपर आरोप लगाए थे। 

PunjabKesari

दरअसल अभिनव ने श्वेता पर बेटे को लापता करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं अभिनव ने यह भी बताया था कि श्वेता ने उनका नंबर भी ब्लॉक कर दिया है। वहीं अब अभिनव ने श्वेता तिवारी के घर के बाहर जमकर हंगामा मचाया। हाल ही में अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कह रहे हैं, 'अभी श्वेता आई थी मैं उससे मिला। मैंने रिकाॅर्डिंग भी करी। मैंने बहुत खुशी-खुशी मीडिया को बोला भी कि श्वेता ने मुझे बेटे से मिलवा दिया है। अब वो फिर से दरवाजा नहीं खोल रही है।' 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on Nov 2, 2020 at 3:48am PST

 

जिसके बाद अभिनव दरवाजा खड़काते हुए सुनाई दे रहे हैं। फिर वह कहते हैं, 'आप एक आदमी को इतना तंग कर दो, इतना थका दो कि वो बेचारा मजबूर हो कर कोई गलत काम कर बैठे। अभी मिला अब वह फिर से दरवाजा नहीं खोल रही है।' इसके अलावा अभिनव ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उन्होंने श्वेता तिवारी को एक मैसेज लिखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Torture

A post shared by Abhinav Kohli (@abhinav.kohli024) on Nov 2, 2020 at 4:30am PST

 

अभिनव ने मैसे में लिखा, 'मैं आया किसी ने भी जवाब नहीं दिया कि बच्चा कहां है। मैंने तुम्हें फोन किया आपने क्यों नहीं उठाया। क्या तुमने बच्चे को कमरे में बंद कर दिया है। तुमने अभी-अभी मुझे उससे मिलवाया और अब गायब हो गई। तुम क्यों मेरे बेटे को टार्चर कर रही हो।' इसके अलावा श्वेता के खिलाफ अभिनव ने मानहानि का नोटिस भी भेजा है।

Related News