04 AUGTUESDAY2020 4:55:19 AM
Nari

Casting Couch पर बोलीं अनु अग्रवाल- महिलाओं के पास रहता है एक ऑप्शन

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 06 Jul, 2020 07:03 PM
Casting Couch पर बोलीं अनु अग्रवाल- महिलाओं के पास रहता है एक ऑप्शन

बॉलीवुड इंडस्ट्री की चमक धमक वाली दुनिया सब को बहुत खूबसूरत लगती है हर कोई ऐसी लग्जरी लाइफ जीना चाहता है लेकिन वहीं इस लाइन में बहुत ज्यादा मेहनत भी करनी पड़ती है। देखा जाए तो सुशांत की मौत के बाद स्टार्स खुद इस इंड्स्ट्री की काली सच्चाई लोगों के सामने ला रहे हैं।

PunjabKesari

इस इंडस्ट्री में जहां नोपोटिज्म हैं वहीं बहुत सारे स्टार्स को यहां कास्टिंग काउच का शिकार भी होना पड़ता है और हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत सी एक्ट्रेस हैं जो इसका शिकार हो चुकी हैं। पायल रोहतगी से लेकर आशिकी गर्ल अनु अग्रवाल तक सभी ने कास्टिंग काउच को फेस किया है। वहीं हाल में आशिकी गर्ल फेम अनु ने पिंकविला को दिए इंटरव्यू  में अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के बारे में बात की । 

जाने माने डायरेक्टर ने की गलत काम करने की कोशिश 

PunjabKesari

अपनी इंटरव्यू में अनु से जब ये सवाल किया गया कि क्या वो कास्टिंग काउच का शिकार रह चुकी हैं तो उन्होंने बताया कि असल में हां, एक बार एक निर्देशक दोपहर को मेरे घर पर आया और मेरे घर आकर उसने व्हिस्की की बोतल निकाली मैं हैरान रह गई कि वो ऐसा क्यों कर रहा है वहीं फिर मेरे दिमाग में एक आइडिया आया और मैनें उसे कहा कि अभी मेरे घर कोई मेहमान आने वाला है । इस तरीके से मैनें उन्हें घर से निकाला क्योंकि मैं सोच रही थी कि कोई कहानी सुनाने के लिए व्हिस्की क्यों लेगा। 

PunjabKesari

अनु अग्रवाल के अनुसार महिलाओं के पास हमेशा ये विकल्प होता है कि उन्हें क्या चुनना है। अपनी बातचीत में वो कहती हैं कि आज भी मैं बहुत सारी लड़िकयों के साथ बातचीत करती हूं तो वो मुझे बॉलीवुड के बारे में बहुत कुछ बताती हैं लेकिन आखिरकार लड़की बॉस होती है। अब यहां हम आपको ये भी बता दें कि इंडस्ट्री में सिर्फ अनु हीं नहीं बल्कि बहुत सी और अभिनेत्रीयां भी है जो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं। 

Related News