29 APRMONDAY2024 1:20:48 PM
Nari

Vidya New Looks! साड़ियां छोड़ कर Vidya Balan ढा रही Western Dresses में कहर

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 Jul, 2023 04:15 PM
Vidya New Looks! साड़ियां छोड़ कर Vidya Balan ढा रही Western Dresses में कहर

विद्या बालन उन डिवास में से एक है जो ट्रेडिशनल आउट्फ़िट्स खासकर साड़ी में ही ज़्यादा देखी जाती है।हालाँकि वो वेस्टर्न भी ट्राई करती है और आज हम आपको उनकी वेस्टर्न ड्रेसेज ही आपको दिखाते है जिन्हें fans ने पसंद किया क्योंकि उनकी वेस्टर्न ड्रेसेज भी काफ़ी  decent लुक देती है।

1. कल शाम विद्या द नाइट मैनेजर -2 की स्क्रीनिंग इवेंट पर पहुँची थी जहां विद्या को ब्लैक ड्रेस में देखा गया था जिसकी स्लीव केप की तरह ओपन दी। ड्रेस में विद्या अच्छी लग रही थी।

PunjabKesari

2. वही आज विद्या कलरफुल प्रिंट वाले पैंट्सूट स्टाइल ड्रेस में स्पॉट हुई जिसके साथ बेल्ट भी थी। ये ड्रेस भी users को बहुत पसंद आई।

PunjabKesari

3. इस से पहले विद्या ने ऑरेंज ड्रेस में एक बीच पर वीडियो शेयर की थी ड्रेस की स्लीव्ज़ बैलुन स्टाइल में थी। क्रॉप बैलुन स्लीव टॉप के साथ मैचिंग पलाजो पैंट्स बीच पर perfect ड्रेस है अगर आप बिकिनी नही पहनना चाहती।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

 

4. विद्या ने एक ब्लू कलर की ड्रेस भी वियर की थी जिसके ऊपर ट्रांसपेरेंट कढ़ाई वाली केप थी।स्लीव लेस ब्लाउज के साथ धोती स्टाइल स्कर्ट विद्या पर बहुत अच्छी लग रही थी।

5. नीता अम्बानी के कलचरल इवेंट में भी विद्या खूबसूरत इंडो-वेस्टर्न ब्लैक वाइट ड्रेस में बहुत स्टनिंग लग रही थी ये ड्रेस भी थ्री पीस थी जिसके साथ लोंग केप अटैच थी।

PunjabKesari

फेंस को विद्या का यही अन्दाज बहुत पसंद आता है। वो वेस्टर्न ड्रेस को भी बड़े डीसेंट तरीके से वियर करती है जो उन्हे और भी ग्रेसफुल दिखाता है।

Related News