01 MAYWEDNESDAY2024 8:21:04 AM
Nari

माहिरा खान की शादी में चर्चा में रहा 14 साल का अजलान,  एक्ट्रेस ने बेटे को हमेशा रखा मीडिया से दूर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 06 Oct, 2023 02:49 PM
माहिरा खान की शादी में चर्चा में रहा 14 साल का अजलान,  एक्ट्रेस ने बेटे को हमेशा रखा मीडिया से दूर

इन दिनों हर तरफ पाकिस्तान की खूबसूरत एक्ट्रेस माहिरा खान  के ही चर्चे देखने को मिल रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपनी दूसरी शादी को यादगार बनाने के लिए कोई कमी नहीं छोड़ी है। आए दिन उनकी ग्रैंड वेडिंग की एक से बढ़कर एक तस्वीरें सामने आ रही हैं। इसी बीच  माहिरा का बेटा भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है जो ना सिर्फ अपनी मां के इस खास दिन का हिस्सा बना बल्कि उनकी खुशी देखकर भावुक भी हुआ।

PunjabKesari
 माहिरा खान की शादी की तस्वीरें और वीडियो में देख सकते हैं कि उन्होंने अपने बेटे के साथ वेडिंग वेन्यू में एंट्री ली थी। 14 साल का अजलान अपनी मां का हाथ पकड़कर उन्हें मंडप की ओर ले जाता नजर आया था।  एक्ट्रेस ने इतने सालों से अपने बेटे को कैमरे से दूर रखा था, ऐसे में बहुत कम लोग जानते थे कि वह एक बेटे की मां भी है। 

PunjabKesari
​​बता दें कि 2007 में माहिरा खान ने अली असकारी से पहली शादी की थी और साल  2009 में उनके घर बेटे का जन्म हुआ था। हालांकि शादी के कुछ साल बाद एक्ट्रेस अपने पति से अलग हो गई थी, लेकिन उन्होंने बेटे को अपने साथ ही रखा था। वह अपने बेटे का किस कदर ख्याल रखती हैं वह हम उनकी पुरानी तस्वीरों में देख सकते हैं। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने सालों पहले बेटे को लाइमलाइट से  दूर रखने की वजह भी बताई थी।  माहिरा का कहना है कि- उनके बेटे को लोगों की बहुत जल्दी नजर लगती हैं, जिसके चलते वह उसे मीडिया और सोशल मीडिया से कोसो दूर रखती हैं।माहिरा खान द्वारा शेयर किए गए निकाह वीडियो में एक झलक दिखाई देती है, जिसमें अजलान अपनी नानी के गले लगकर रोते नजर आ रहा है। वह मां को नई जिंदगी में आगे बढ़ता देख काफी खुश है। 

Related News