26 APRFRIDAY2024 10:26:27 PM
Life Style

Valentine Special: कम बजट में ऐसे करें पार्टनर को खुश

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 14 Feb, 2019 10:02 AM
Valentine Special: कम बजट में ऐसे करें पार्टनर को खुश

वैलेंटाइन पर अपने प्यार का अहसास करवाने के लिए लोग अपने पार्टनर को स्पैशल फील करवाते हैं। इस दिन को एन्जॉय करने के लिए पार्टी करते है और किसी अच्छे से होटल में जाकर डिनर या लंच करते हैं। मगर हर कोई इतना खर्चा अफोर्ड नहीं कर सकता। ऐसे में आज हम आपको कुछ टिप्स देंगे, जिसकी मदद से आप पार्टनर के लिए कम बजट में रोमांटिक डेट प्लान कर सकते हैं।

अगर आप इस Valentine को कम बजट में पार्टनर के लिए स्पैशल बनाना चाहते है तो आप यहां से ढेरों आइडियाज ले सकते है। चलिए आपतो बताते हैं पार्टनर को यूनिक और अलग सरप्राइज देने के लिए कुछ हटके आइडियाज।

 

रोमांटिक डेट प्लान आइडियाज
घर पर कैंडल लाइट डिनर

महंगे रेस्टोरेंट की बजाए आप पार्टनर के लिए घर पर ही रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर प्लान कर सकते हैं। डिनर टेबल को कुछ खास थीम देकर सजाएं। डिनर डेट को खास बनाने के लिए आप केक या अपने हाथ से कोई डिश भी बना सकते हैं। इससे ज्यादा पैसे खर्च भी नहीं होंगे और पार्टनर खुश भी हो जाएगी। 

PunjabKesari, Valentine Day Image, Valentine Dating Tips Image, Low Budget Dating Image

गाना गाकर करें खुश

पार्टनर को खुश करने के अपने घर ही रोमांटिक माहौल बनाएं। फिर उनकी पसंद का कोई भी गाना गाकर उन्हें खुश करें। आपके इस गिफ्ट को पार्टनर कभी नहीं भूल पाएगी।

 

ऑनलाइन गिफ्ट से करें खुश

अगर आप अपने पार्टनर से दूर है या आपके पास सरप्राइज प्लान करने का समय नहीं है तो आप उनके लिए ऑनलाइन गिफ्ट प्लान कर सकते है। आप उन्हें कोई प्यारा-सा गिफ्ट करके उन्हें खुश कर सकते है।

 

लॉन्ग ड्राइव

वैलेंटाइन पर पार्टनर को स्पैशल फील करवाने के लिए आप उन्हें लॉन्ग ड्राइव पर लेकर जा सकते है। इसे और भी खास बनाने के लिए आप उन्हें एक गाना डैडिकेट करके कोई रोमांटिक गिफ्ट दे सकते हैं।

PunjabKesari, Valentine Day Image, Valentine Dating Tips Image, Low Budget Dating Image

पर्सनल टच वाली चीज

अगर आप उनके लिए कुछ सिपंल करना चाहते है तो आप उन्हें कोई पर्सनल टच वाली चीज दे सकते है। आप चाहें तो अपने लव मैसेज को रेडियो पर ब्रॉडकास्ट करवा सकते हैं।

 

पार्टनर के साथ उठाएं फास्ट फूड का लुफ्त

लड़कियों को वैसे भी स्ट्रीट फूड खाने का बहुत शौक होता है। ऐसे में आप वैलेंटाइन पर उनके साथ स्ट्रीट फूड का लुफ्त उठा सकते हैं। इससे पैसे भी ज्यादा खर्च नहीं होंगे और पार्टनर भी खुश हो जाएगी।

 

डिश बनाकर खिलाए

वैलेंटाइन पर पार्टनर को खुश करने के लिए आप उनके लिए अपने हाथों से कोई खास डिश बना सकते हैं।

PunjabKesari, Valentine Day Image, Valentine Dating Tips Image, Low Budget Dating Image

शायरी लिखना

पार्टनर को खुश करने के लिए आप उनके लिए नोट्स या शायरी लिख सकते है। जरुरी नहीं कि आप ऐसी शायरी लिखें जो उनके समझ में भी न आएं। आप उनके लिए छोटे-छोटे प्यार भरे नोट्स लिख कर भी उन्हें वैलेंटाइन पर खुश कर सकते हैं।

 

बुक या प्यार भरे मैसेज

आप चाहे तो कोई नोबल, रोमांटिक बुक या उनकी पसंद की कोई किताब उन्हें गिफ्ट कर सकते हैं। इसमें आप उनके लिए कोई प्यारा-सा मैसेज भी छोड़ सकते हैं।

 

डांस करना

वैलेंटाइन को खास बनाने के लिए पार्टनर के साथ एक रोमांटिक डांस प्लान करें। इससे आप दोनों के बीच की कैमिस्ट्री और भी अच्छी होगी। डांस करते समय आप कमरे की लाइट को हल्का कर दें। कोई रोमांटिक गाना लगा कर उनके साथ अपनी फिलिंग को शेयर करें।

PunjabKesari, Valentine Day Image, Valentine Dating Tips Image, Low Budget Dating Image

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News